logo-image

ऋचा चड्ढा को अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर के लिए ऑल-फीमेल क्रू की है चाहत

ऋचा चड्ढा को अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर के लिए ऑल-फीमेल क्रू की है चाहत

Updated on: 06 Sep 2021, 02:45 PM

मुंबई:

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर गर्ल्स विल बी गर्ल्स के साथ एक पूरी तरह से महिला दल बनाने की इच्छा रखती हैं, जहां महिलाएं कैमरे के सामने और पीछे अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं का प्रदर्शन कर सकती हैं।

ऋचा ने कहा, यह हमेशा यादगार होता है जब एक नारीवादी कहानी के इर्द-गिर्द केंद्रित कहानी महिलाओं की आवाजों द्वारा बताई जाती है। यह हमेशा रोमांचक होता है और हमने फिल्मों में ऐसे कई उदाहरण देखे हैं।

शुचि तलाती द्वारा निर्देशित गर्ल्स विल बी गर्ल्स का निर्माण पुशिंग बटन स्टूडियो, क्रॉलिंग एंजेल फिल्म्स, डोल्से वीटा फिल्म्स, फ्रांस के बैनर तले किया जाएगा।

उत्तर भारत के एक हिल स्टेशन के हिमालयन बोडिर्ंग स्कूल पर आधारित, फिल्म की कहानी एक 16 साल की लड़की की उम्र और उसकी माँ के साथ उसके रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है।

ऋचा ने आगे कहा कि फिल्मों के कारोबार में महिलाओं के प्रतिनिधित्व को स्वीकार करना आज तेजी से महत्वपूर्ण हो गया है। मैं काम करने के लिए उत्सुक हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.