logo-image

Richa Chadha: 'टॉक्सिक एनवायरमेंट' में काम करने पर ऋचा चड्ढा ने की खुलकर बात

ऋचा चड्ढा की फिल्म फुकरे 3 ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया है, फिल्म लगातार हर दिन अच्छी कमाई कर रही है. इसी बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने टॉक्सिक एनवायरमेंट को लेकर बात की.

Updated on: 15 Oct 2023, 02:46 PM

नई दिल्ली:

ऋचा चड्ढा फिलहाल अपनी हालिया फिल्म फुकरे 3 की सफलता का आनंद ले रही हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. बॉलीवुड में एक सफल करियर बनाने वाली अभिनेत्री ने अपनी यात्रा के बारे में बताया. उन्होंने स्वीकार किया कि जिन कुछ फिल्मों में उन्होंने काम किया, उन्हें लेकर उन्हें कुछ पछतावा है. साथ ही ऋचा चड्ढा ने 'टॉक्सिक एनवायरमेंट' में काम करने के अपने अनुभव भी शेयर किया. ऋचा चड्ढा ने कुछ फिल्में करने और 'टॉक्सिक एनवायरमेंट' में काम करने पर अफसोस जताया.

टॉक्सिक एनवायरमेंट' में काम करने पर बात की

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, जब उनसे उनकी फिल्मों की पसंद के बारे में सवाल किया गया, तो ऋचा चड्ढा ने खुलासा किया कि वह शुरू से ही सलेक्टिव रही हैं, और लगभग पांच या छह फिल्में ऐसी हैं, जिन्हें करने का उन्हें अब पछतावा है. उन्होंने नामों का जिक्र तो नहीं किया लेकिन उनके बारे में अपनी प्रोब्लम को जताया.

फिल्मों को लेकर काफी सेलेक्टिव हैं ऋचा चड्ढा

चड्ढा ने कहा, मैं शुरू से ही फिल्मों को लेकर काफी सेलेक्टिव रही हूं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैंने गलतियां नहीं की हैं. मेरी फिल्मोग्राफी में कुछ ऐसी फिल्में हैं जिन्हें देखकर मैं घबरा जाती हूं और अफसोस महसूस करती हूं. मैं अक्सर सोचती हूं कि मैंने उन जैसी फिल्मों के लिए कैसे काम किया. हालांकि, जब आपको कोई स्क्रिप्ट मिलती है, तो आप हमेशा यह अंदाजा लगाते हैं कि यह खराब तरीके से एक्यूट होगी या नहीं.

टॉक्सिक एनवायरमेंट से बाहर निकलने पर बात कीं

फुकरे 3 एक्ट्रेस ने कहा, जब आप पूरी तरह से कमिटेड होते हैं, तो आपको विश्वास होता है कि आप किसी महान चीज़ पर काम कर रहे हैं. आपको लगता है कि यह सबसे अच्छा ऑप्शन है. इसलिए, ऐसे निर्णय हुए हैं जिनका मुझे खेद है. लेकिन अब जब मैं प्रोडक्शन में भी शामिल हो गई हूं, तो मेरा टारगेट इस तरह के पछतावे को कम करना है. मैंने सीखा है कि यदि आप एक 'टॉक्सिक एनवायरमेंट' में हैं या किसी खराब फिल्म पर काम कर रहे हैं जो अच्छी नहीं चल रही है, तो आपको खुद को इससे अलग करना होगा.

मेरी फिल्मोग्राफी में मुझे ऐसी लगभग पांच या छह फिल्में मिली हैं. उन सबका नाम बताने की जरूरत नहीं है. अगर मैं ऐसा करूंगा तो डायरेक्टर परेशान हो जाएंगे और मुझे मैसेज भेजेंगे. हकीकत तो यह है कि वे फिल्में वाकई बहुत खराब थीं.