logo-image

'पंगा' लेती हुई दिखेंगी ऋचा चड्ढा, बस करिए थोड़ा इंतजार

ऋचा पहली बार 'बरेली की बर्फी' की निर्देशक अश्विनी के साथ काम कर रही हैं. इसमें कंगना रनौत और पंकज त्रिपाठी भी हैं.

Updated on: 28 Nov 2018, 03:32 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने बुधवार को यहां अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' की शूटिंग शुरू कर दी, जो कबड्डी पर आधारित है. ऋचा पहली बार 'बरेली की बर्फी' की निर्देशक अश्विनी के साथ काम कर रही हैं. इसमें कंगना रनौत और पंकज त्रिपाठी भी हैं. 'पंगा' ऋचा और पंकज की साथ में आठवीं फिल्म है. वे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'मसान' जैसी फिल्मों में साथ में काम कर चुके हैं.

ऋचा ने अपने बयान में कहा, "मैं टीम का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हूं. 'पंगा' मेरे लिए बेहद रोमांचक प्रोजेक्ट हैं क्योंकि मैंने अब तक जो कुछ भी किया है उससे वह अलग है. मैं निजी तौर पर भी हमेशा से खेल पर आधारित फिल्म का हिस्सा बनना चाहती थी." अभिनेत्री ने कहा कि फिल्म का हिस्सा बनकर और भोपाल में शूटिंग शुरू कर वह बेहद खुश हैं.

बता दें कि ऋचा जल्द ही फिल्म शकीला में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह साउथ की एक्ट्रेस शकीला का किरदार निभाते हुए दिखेंगी. साउथ इंडियन एडल्ट स्टार शकीला ने अपने करियर की शुरुआत 1980 में की थी. शकीला अपनी पहली मेनस्ट्रीम फिल्म ‘प्लेगर्ल्स’ के बाद रातोंरात मशहूर हो गई थीं. इस फिल्म में उनके साथ साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सिल्क स्मिता भी दिखी थीं.

(इनपुट आईएएनएस से)