logo-image

Richa Chadha Pregnancy: मां बनने वाली हैं ऋचा चड्ढा, अली फजल ने ऐसे दी गुड न्यूज

Richa Chadha Ali Fazal: फुकरे कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही पेरेंट बनने वाले हैं. कपल ने आज अपने पहले बच्चे की घोषणा कर दी है.

Updated on: 09 Feb 2024, 03:56 PM

नई दिल्ली:

Richa Chadha Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा मां बनने वाली हैं. आज सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर दी है. फुकरे में साथ काम कर चुके कपल अली फज़ल और ऋचा चड्ढा अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर अली और ऋचा ने बड़े ही शानदार और यूनिक तरीके से इस खबर को साझा किया है. शुक्रवार को ऋचा और अली ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया.

यूनिक पोस्ट से दी खुशखबरी

पहली तस्वीर में लिखा है, 1 + 1 = 3. दूसरी तस्वीर में कपल एक-दूसरे की आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं. हालांकि, प्रेग्नेंसी की खबर देते हुए ऋचा ने अपने बेबी बंप को छिपाया हुआ है. अली ने कलरफुल शर्ट और व्हाइट ओवरकोट पहना था, वहीं ऋचा ने फ्रिल्ड स्लीव्स वाली ब्लैक ड्रेस पहनी थी. तस्वीर के नीचे एक कपल ने एक प्रेग्नेंट वूमेन इमोजी लगाई गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

दो से तीन होने वाले हैं ऋचा-अली

ऋचा और अली की इस ज्वॉइंट पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, "एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज़ आवाज़ है" इस पोस्ट के अपलोड होते ही बॉलीवुड से कपल के लिए बधाइयों का तांता लग गया. श्वेता बसु प्रसाद, सैयामी खेर, श्रिया पिलगांवकर, और एल्नाज़ नोरोज़ी ने कपल को पेरेंट बनने की शुभकामनाएं दीं.

कैसे शुरू हुई फुकरे कपल की लव स्टोरी

ऋचा और अली बॉलीवुड के सबसे स्वीट कपल में शामिल हैं. ऋचा और अली की मुलाकात उनकी लोकप्रिय फ्रेंचाइजी फुकरे के सेट पर हुई थी. उन्होंने 2022 में एक-दूसरे से शादी कर ली. कपल की शादी और रिसेप्शन भी काफी चर्चा में रहा था. दोनों नेटफ्लिक्स इंडिया ओरिजिनल शो कॉल माई एजेंट के एक एपिसोड में एक-साथ नजर आए थे. उन्होंने हाल ही में ऑडिबल ओरिजिनल वायरस 2062 के लिए अपनी आवाज दी थी. वे फिल्म गर्ल्स विल बी गर्ल्स के साथ निर्माता भी बने, जिसने सनडांस में दो पुरस्कार जीते हैं.