logo-image
लोकसभा चुनाव

प्रेग्नेंसी में हील्स पहनने पर दीपिका पादुकोण को ट्रोल करने पर भड़की ऋचा चड्ढा, बोलीं- 'प्रेग्नेंट नहीं, तो ज्ञान नहीं'

प्रेग्नेंसी के दौरान हील्स पहनने पर यूजर द्वारा दीपिका पादुकोण को आड़े हाथों लेने के बाद ऋचा चड्ढा ने उनका समर्थन किया: 'गर्भाशय नहीं, तो ज्ञान नहीं'

Updated on: 25 Jun 2024, 03:35 PM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण को हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने प्रेग्नेंसी के दौरान हाई हील्स पहनने को लेकर ट्रोल किया था, जिसके बाद ऋचा चड्ढा ने एक्ट्रेस का सपोर्ट करते हुए उन ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है. दीपिका और उनके पति रणवीर सिंह 2024 में पेरेंट्स बनने वाले हैं. एक्ट्रेस को कई मौकों पर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते और प्रेग्नेंसी ग्लो दिखाते हुए देखा गया है. दीपिका हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 AD के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुईं, जहां उन्होंने हाई हील्स पहनी थीं.

दीपिका पादुकोण को ट्रोल करने भड़की ऋचा चड्ढा

एक यूजर ने उन्हें इसी तरह की हरकतों के लिए आड़े हाथों लेने के बाद हीरामंडी स्टार ऋचा चड्ढा दीपिका के सपोर्ट में सामने आईं और उन्होंने करारा जवाब दिया.19 जून को दीपिका पादुकोण मुंबई में अपनी फिल्म कल्कि 2898 AD के प्री-रिलीज़ इवेंट में शामिल हुईं. उन्होंने इस मौके पर हाई हील्स के साथ एक शानदार ब्लैक ड्रेस पहनी थी. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने उन्हें आड़े हाथों लिया और प्रेग्नेंसी के दौरान हील्स पहनने के उनके फैसले पर सवाल उठाया, खासकर तब जब वह पहले से ही लंबी थीं.

ऋचा चड्ढा ने दीपिका पादुकोण को सपोर्ट किया

जवाब में एक इन्फ्लुएंसर ने एक रील बनाई जिसमें उन्होंने दीपिका का समर्थन किया और कहा कि वह कोई बच्ची नहीं हैं जिसे दूसरों से यह बताने की जरूरत है कि उन्हें क्या पहनना चाहिए. इन्फ्लुएंसर ने कहा कि दीपिका अपनी सुविधा के आधार पर निर्णय ले सकती हैं और उन्हें किसी और के सुझाव की जरूरत नहीं है. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, जो खुद गर्भवती हैं, ने रील के नीचे कमेंट करते हुए कहा, “प्रेग्नेंट नहीं, तो ज्ञान नहीं.”

जल्द ही मां बनने वाली हैं ऋचा चड्ढा

ऋचा बहुत जल्द पति अली फजल के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगी. बता दें, ऋचा इससे पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला में काम कर चुकी हैं, जिसे संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था. वह फिल्म मेकर्स के साथ उनकी ओटीटी डेब्यू सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में फिर से शामिल हुईं थी.