News Nation Logo

110 साल पुरानी बिल्डिंग में एक-दूजे के होंगे Richa Chadha- Ali Fazal!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 14 Sep 2022, 05:49:01 PM
richa chadha ali fazal

ऋचा चड्ढा और अली फजल यहां करेंगे शादी (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. क्योंकि फैंस लगातार शादी की तारीख को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे थे. जिसके बाद बीते दिन ये कन्फर्म हो गया कि वे 06 अक्तूबर, 2022 को शादी (Richa Ali marriage date) के बंधन में बंधेंगे. वहीं, अब उनका वेडिंग वेन्यू (Richa Ali marriage venue) भी सामने आ गया है. बताया जा रहा है कि वे 110 साल पुरानी बिल्डिंग में शादी करेंगे. इस बारे में जानकर कपल के फैंस शादी के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी जिस जगह होने वाली है, वह भारत के सबसे पुराने क्लबों में से एक है. जानकारी के मुताबिक, इसे 1913 में स्थापित किया गया था, जिसे आज दिल्ली जिमखाना क्लब के नाम से जानते हैं. आपको बता दें कि इस 110 साल पुरानी बिल्डिंग (Richa Ali marriage at 110 year old building) को लेकर तरह-तरह की रिपोर्ट्स सामने आ रहीं हैं. जिनमें से कुछ में कहा जा रहा है कि इस बिल्डिंग में ऋचा और अली की शादी की कोई एक सेरेमनी होगी. जबकि कुछ का कहना है कि कपल यही शादी करेगा. ऐसे में दोनों की शादी यही होगी, इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. 

खैर, अब बात करें दोनों कलाकारों के वर्कफ्रंट (Richa Chadha Alia Fazal workfront) की तो आपको बता दें कि फिलहाल ऋचा और अली अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. बताया जा रहा है कि शादी के पहले जहां ऋचा अपनी फिल्म 'हीरामंडी' (Richa Chadha in Heeramandi) की शूटिंग खत्म करने की प्लानिंग में हैं. जबकि अली भी 'मिर्जापुर 3' (Ali Fazal in Mirzapur 3) की शूटिंग जल्द ही खत्म करेंगे. ऐसे में फैंस को जल्द ही उनकी शादी के साथ-साथ दो बेहतरीन फिल्में भी देखने को मिलेंगी. 

First Published : 14 Sep 2022, 05:48:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.