logo-image

रिचा चड्ढा और अली फजल ने गुपचुप की शादी ? एक तस्वीर से लगे कयास

ये दोनों स्टार्स बीते साल ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे. लेकिन COVID-19 की महामारी के कारण से दोनों ने शादी को टाल दिया था. अब फैंस इन बॉलीवुड कलाकारों की शादी को लेकर हमेशा उत्सुक रहते हैं.

Updated on: 02 Jul 2021, 08:31 AM

highlights

  • अली फजल ने रिचा के साथ शेयर की फोटो
  • तस्वीर में रिचा को अली ने बेगम बुलाया
  • कोरोना के कारण टाल दी थी शादी

नई दिल्ली:

'मिर्जापुर' फेम एक्टर अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) बीते काफी दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. ये दोनों स्टार्स बीते साल ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे. लेकिन COVID-19 की महामारी के कारण से दोनों ने शादी को टाल दिया था. अब फैंस इन बॉलीवुड कलाकारों की शादी को लेकर हमेशा उत्सुक रहते हैं, हालांकि यह कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है, मगर अपनी शादी के बारे में उन्होंने किसी तरह की कोई अपडेट नहीं दी है. लेकिन अब अली फजल के एक पोस्ट से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने शादी कर ली है.

ये भी पढ़ें- जब 'Ray' अभिनेता दिब्येंदु भट्टाचार्य ने सत्यजीत रे को किया था फोन 

अली फजल ने रिचा चड्डा के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर की है. अली ने तस्वीर शेयर करके जो कैप्शन लिखा है, उसने सभी का ध्यान खींचा है. कैप्शन में अली फजल ने लिखा है 'ऋचा तुम सिर्फ मेरी बेगम हो.' इस फोटो में दोनों सजे-धजे नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए अली ने काफी मजेदार कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा कि 'जब हम लोगों अच्छा जीवन जीने के लिए तैयार करते हैं.' इसके बाद वह ऋचा के लिए लिखते हैं कि 'टेलीफोन उठा लो बेगम. फोन उठ जा सिम सुमा सिम फोन.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

इसके बाद अली ने लिखा कि 'शहर बदल जाते है. मशरूफ्यतें जकड़ लेते हैं, सफर मोहब्बत के मामले में आपको और भी तैयनात कर देते हैं. पेचीदे मामले हैं मामले हैं भईया, और ये मुथभेड़ कायम रहें ये दुआ है. लेकिन तुमसे बिन मतलब बातें करने में जो लुफ्त उठाता हूं. या जो आनंद मिलता है वो शायद ही कहीं मुमकिन है. शक्ल पर एक बेघैरटन वाला सुकून सा छा जाता है. हां कभी कभी अपने आप से गुफ्तुगू छिड़ जाती है. आयानों के दरमियान, लेकिन वो अहंकार है एक तरह का अपने आप में. उस पर चर्चा ना ही करें तो बेहतर. शायद कभी राजनीति में उतरना पड़े तो काम आएगा. फिलहाल आप पे डोरे डालते रहूंगा. लिखित में दिए हैं. ओके गुडबाए फियांस...अबे फोन उठा.'

ये भी पढ़ें- करिश्मा कपूर ने Video में दिखाया बॉलीवुड में 30 साल का सफर, फैंस ने किये ऐसे कमेंट

अली के इस पोस्ट पर गर्लफ्रेंड रिचा चड्ढा ने भी शानदार अंदाज में जवाब दिया है. एक्ट्रेस ने लिखा है कि हाहाहाहा फोन में मिल नहीं रहा रिमेंमबर? क्या मैं काल कर सकती हूं तुमको…मियां लोग समझेंगे कि यह दर्द है, लेकिन सब मज़े में है. अब रिचा ने भी जिस तरह से अली को मिया कहा है दोनों की शादी की खबर को और बढ़ावा दे दिया है. बता दें कि अली और ऋचा दोनों 2 फिल्मों (फुकरे और फुकरे रिटर्न्स) में साथ काम कर चुके हैं. अब दोनों स्टार्स तीसरे पार्ट में भी साथ काम करने वाले हैं.