News Nation Logo

Richa and Ali की शादी में क्यों हुई देरी? वॉइस नोट के जरिए बताई खास वजह

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 29 Sep 2022, 05:49:27 PM
ऋचा चड्ढा और अली फजल 

ऋचा चड्ढा और अली फजल  (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल  (Ali Fazal) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. ऐसे में वो अपने फैंस का क्रेज बरकरार रखने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. दोनों सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शादी को लेकर नए नए अपेडट शेयर करते रहते हैं.कपल 6 अक्टूबर को दिल्ली के पास एक भव्य स्थल में शादी करेंगे. इसी बीच आज इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपने फैंस और सेलिब्रिटी दोस्तों के लिए एक वॉइस नोट के रूप में एक संदेश शेयर किया.  वॉइस नोट के जरिए उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे कोविड -19 (Covid-19) महामारी के कारण उनकी शादी में देरी हुई.
 

वॉइस नोट को अली ने इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किया, कपल ने अपनी शादी के लिए उन्हें दिए गए सभी प्यार और आशीर्वाद के लिए आभार व्यक्त किया.  नोट की शुरुआत ऋचा के साथ होती है, "वो कहती हैं, दो साल पहले हमने शादी का प्लान बनाया था. तभी महामारी आ गई. अली आगे कहते हैं, "बाकी राष्ट्र की तरह, हम भी एक के बाद एक व्यक्तिगत त्रासदियों से पीड़ित  थे.ऋचा ने आगे कहा, "और अब, जैसा कि हम सभी इस राहत का आनंद ले रहे हैं. हम अपने परिवार और दोस्तों के साथ जश्न मना रहे हैं.अली तब कहते हैं, "हमें मिलने वाले प्यार और आशीर्वाद से हम बहुत प्रभावित और धन्य हैं. ऋचा फिर अंत में ये कहती हैं,  "हम आपको बाकी कुछ नहीं दे रहे हैं, सिर्फ प्यार दे सकते हैं , धन्यवाद.''

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, ऋचा (Richa Chadha) और अली का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन सितंबर के अंत में शुरू होना वाला है और दिल्ली में 2 अक्टूबर तक चलेगा, शादी 6 अक्टूबर को होगी और रिसेप्शन 7 अक्टूबर को मुंबई में होगा. बता दें ऋचा और अली पहली बार 2012 में फुकरे के सेट पर मिले थे. सात साल तक डेट करने के बाद अली ने ऋचा को 2019 में प्रपोज कर दिया था.

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

First Published : 29 Sep 2022, 05:39:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.