News Nation Logo

ऋचा चड्ढा और अली फजल का प्री वेडिंग शूट होगा यहां, नाम सुन आप भी रह जाएंगे दंग

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 28 Sep 2022, 04:58:08 PM
 ऋचा चड्ढा और अली फजल

 ऋचा चड्ढा और अली फजल (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

 ऋचा चड्ढा, अली फजल अपनी शादी के जश्न के लिए दिल्ली रवाना हो गए हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.  ऋचा को येलो आउटफिट में सन ग्लासेज और रेड हैंडबैग के साथ देखा गया. वहीं अली फजल को व्हाइट टीशर्ट डार्क ब्लू कोट और रेड कैप के साथ देखा गया. वीडियो में उन्हें फजल के साथ पोज देते हुए देखे जा सकता है. वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. उनकी इस वीडियो पर फैंस ने कंमेंट्स की झड़ी लगा दी है. फैंस ने उनकी इस वीडियो पर हार्ट इमोजी के साथ रिएक्ट किया है. पैपराजी ने उनकी वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, #  ऋचा चड्ढा# अली फजल को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर देखा गया. वहीं इस कपल ने हॉलीवुड अभिनेता जूडी डेंच और जेरार्ड बटलर को अपने विवाह समारोह के लिए आमंत्रित किया है. हाल ही में उनकी शादी के इनविटेशन का खुलासा हुआ है.  उनकी शादी का निमंत्रण मजेदार है.

प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन सितंबर लास्ट में शुरू होगा

ऋचा और अली का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन सितंबर के अंत में शुरू होगा और दिल्ली में 2 अक्टूबर तक चलेगा. शादी 6 अक्टूबर को होगी और रिसेप्शन 7 अक्टूबर तक मुंबई में होगा. जिन जगहों पर ऋचा और अली फजल की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन होगा, उनमें से एक दिल्ली का एक्सक्लूसिव क्लब है. दरअसल, यह भारत के सबसे पुराने क्लबों में से एक है. 1913 में स्थापित, क्लब राष्ट्रीय राजधानी के सबसे अधिक मांग वाले स्थानों में से एक है .ये है, दिल्ली जिमखाना क्लब. अली और ऋचा ऐतिहासिक स्थल पर अपने प्री वेडिंग समारोह में से एक की मेजबानी करेंगे. उनकी शादी के सभी समारोह, अक्टूबर में मुंबई में एक रिसेप्शन के साथ समाप्त होंगे. 

ऋचा और अली पहली बार 2012 में फुकरे के सेट पर मिले थे. वे फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त - फुकरे 3 के लिए ऑनस्क्रीन फिर से मिलने के लिए तैयार हैं. सात साल तक डेटिंग करने के बाद, अली ने 2019 में ऋचा को प्रपोज किया और 2020 में ये शादी करने के लिए तैयार थे. लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण इनकी शादी स्थगित हो गई.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

First Published : 28 Sep 2022, 04:56:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.