logo-image

ऋचा चड्ढा और अली फैजल इस महीने करेंगे शादी, जानिए क्या है मैरिज शेड्यूल

डी-डे दक्षिण मुंबई के एक होटल में आयोजित किया जाएगा. हालांकि कपल ने अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है.

Updated on: 06 Sep 2022, 05:54 PM

मुंबई:

अली फैजल ने दो साल पहले  ऋचा चड्ढा को शादी के लिए प्रपोज किया था. वहीं इस महीने दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों अब सितंबर के अंत में शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. समारोह दिल्ली में शुरू होगा और फिर अक्टूबर के पहले हफ्ते तक मुंबई में इनका सारे कार्यक्रम का समापन कर दिया जाएगा. डी-डे दक्षिण मुंबई के एक होटल में आयोजित किया जाएगा. हालांकि कपल ने अभी तक इसको लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है. जोड़े को 2020 में शादी करनी थी. लेकिन महामारी के चलते इनकी शादी को रोक दिया गया. 

पिछले महीने, एक  इंटरव्यू में, ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर यह कहा, "मुझे लगता है शादी ... शादी हो जाएगी इस साल. कर लेंगे किसी तरह से (हम इस साल शादी करेंगे, किसी तरह शादी करेंगे) . हम शादी करने के लिए बहुत उत्साहित हैं लेकिन सिर्फ कोविड के बारे में चिंतित हैं और जिम्मेदार बनना चाहते हैं. गलत कारणों से खबरों में नहीं रहना चाहते. साथ ही, हम दोनों सच में व्यस्त हो गए थे, जब चीजें खुलीं, और काम पूरी गति से फिर से शुरू किया.

फुकरे 3 में साथ आएंगे नजर

 कहा जाता है कि वे दोनों 2015 से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. उन्होंने साल 2017 में अपने रिश्ते की स्थिति की पुष्टि की, जब 3 इडियट्स एक्ट्रेस ने ऋचा चड्ढा के साथ एक सेल्फी खिंचवाई, जिसमें कहा गया, "है तो है." 2012 में फुकरे के सह-कलाकार ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने भी फुकरे रिटर्न्स में स्क्रीन स्पेस शेयर की थी.  उन्होंने नेटफ्लिक्स के कॉल माई एजेंट: बॉलीवुड में भी कैमियो बढ़ाया था. वहीं उनके वर्कफ्रंट का अगर बात करें तो दोनों फुकरे 3 में भी जल्द साथ नजर आएंगे.