logo-image

ऋचा-अली फजल लाएंगे ग्लोबल, अव्यवस्था कहानियां

ऋचा-अली फजल लाएंगे ग्लोबल, अव्यवस्था कहानियां

Updated on: 08 Oct 2021, 05:50 PM

मुंबई:

अभिनेता ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने डेब्यू प्रोडक्शन गर्ल्स विल बी गर्ल्स की घोषणा की, और कहा कि उनका इरादा ग्लोबल और अव्यवस्थित कहानियों को लाने का है।

बाहरी-अंदरूनी होने के नाते, अपने प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए, ऋचा ने कहा कि प्रामाणिक, मूल और ईमानदार कहानियां बहुत आगे जाती हैं, और यह हमारा प्रयास है कि ऐसी फिल्में बनाई जाएं जो कुछ भी कम प्रदर्शित न करें। हमारा लक्ष्य ऐसी कहानियां लाना है जो सार्वभौमिक और अनूठी हों। अपनी परियोजनाओं के माध्यम से, हम अनसुनी आवाजों की खोज करना चाहते हैं और अव्यवस्था-तोड़ने वाली सामग्री पेश करना चाहते हैं।

अली ने आगे कहा कि कलाकारों के रूप में, हम न केवल दिलचस्प परियोजनाओं में काम करना चाहते हैं, बल्कि ऐसा सिनेमा भी बनाना चाहते हैं जो अभूतपूर्व और विचारोत्तेजक हो। हम दर्शकों के लिए उन कहानियों को लाना चाहते हैं जो हमारे लिए मायने रखती हैं।

अली को कई अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं में काम करने के लिए जाना जाता है, जिसमें ब्रिटिश-अमेरिकी फिल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल और फ्यूरियस 7 शामिल हैं।

दूसरी ओर ऋचा ने कान्स फिल्म फेस्टिवल, वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल में मसान, लव सोनिया और अमेजन प्राइम वीडियो के लिए वेब सीरीज इनसाइड एज जैसी फिल्मों के साथ यात्रा की है।

यह एक सत्य है जिसे सार्वभौमिक रूप से स्वीकार किया गया है कि भारतीय फिल्म उद्योग दुनिया के सबसे बड़े सिनेमा केंद्रों में से एक है और इस बिरादरी के भीतर संभावनाओं और अवसरों की कोई कमी नहीं है।

इसी सोच ने ऋचा और अली को शुचि तलाती द्वारा निर्देशित और उनके बैनर पुशिंग बटन स्टूडियो, क्रॉलिंग एंजेल फिल्म्स और डोल्से वीटा फिल्म्स फ्रांस के माध्यम से निर्मित अपनी पहली परियोजना गर्ल्स विल बी गर्ल्स को बनाने के लिए प्रेरित किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.