logo-image

Women's Day पर रिया चक्रवर्ती ने शेयर की तस्वीर, सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स का फूटा गुस्सा

वुमेन्स डे (International Womens Day) के मौके पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपनी मां को वुमेन्स डे विश करते हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस तस्वीर में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का हाथ किसी महिला के हाथ में हैं.

Updated on: 08 Mar 2021, 01:05 PM

highlights

  • रिया ने मां को विश किया महिला दिवस
  • रिया के पोस्ट पर भड़के सुशांत के फैन्स
  • अगस्त के बाद सोशल मीडिया पर वापसी की

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एक बार फिर से सुशांत के फैन्स के निशाने पर आ गईं. रिया ने काफी समय बाद आखिरकार हिम्मत करके महिला दिवस पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की. तस्वीर शेयर करते हुए वे एक बार फिर से सुशांत के फैन्स के निशाने पर आ गईं. दरअसल वुमेन्स डे (International Womens Day) के मौके पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने अपनी मां को वुमेन्स डे विश करते हुए एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की. इस तस्वीर में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का हाथ किसी महिला के हाथ में हैं. रिया ने लिखा कि महिला दिवस की हमें बधाई. मैं और मां. हमेशा साथ रहेंगे. मेरी ताकत, मेरा विश्वास, मेरा भाग्य. मेरी मां. 

ये भी पढ़ें- दबंग की रज्जो से अब खुद पुलिसवाली बनीं सोनाक्षी सिन्हा, शेयर की तस्वीर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया के तस्वीर शेयर करते हुए सुशांत के फैन्स भड़क गए और रिया पर अपना गुस्सा निकालने लगे. लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वहीं कई लोग उनके हौंसले की तारीफ भी कर रहे हैं. बता दें कि रिया ने अपना आखिरी पोस्ट बीते साल अगस्त में किया था. ये वीडियो उस वक्त का है जब उनसे एनसीबी पूछताछ कर रही थी. इस वीडियो के जरिए वो दिखाना चाह रही थीं, कि कैसे मीडिया उनको टॉर्चर करने में लगी है. हालांकि इस वीडियो पर भी सुशांत के फैन्स उन पर भड़क गए थे. जिसके बाद से वे अब तक सोशल मीडिया से दूर थीं.

ये भी पढ़ें- इस महीने से शुरू हो सकता है 'खतरों का खिलाड़ी', ये सितारे होंगे हिस्सा

बता दें कि खुदकुशी करने से पहले सुशांत रिया के संपर्क में थे, वे काफी लंबे समय से उनको डेट कर रहे थे. वहीं सुशांत की खुदकुशी के बाद उनके पिता ने रिया पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे गंभीर मामले दर्ज कराए थे. उनके पिता के अनुसार रिया सिर्फ उनके बेटे का उपयोग कर रही थी. और सुशांत के पैसे के लिए उनसे जुड़ी हुई थी. वहीं रिया और उसके भाई पर ड्रग्स लेने के मामले में वे एनसीबी के दायरे में भी आ गई थीं. इस मामले में उन्हें जेल भी जाना पड़ा था.