logo-image

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने लड़कियों को इस माया जाल से दूर रहने की दी सलाह

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 09 Jan 2022, 02:45 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन पोस्ट के चलते खूब चर्चा बटोर रही है. इस बार रिया (Rhea Chakraborty)का पोस्ट काफी हटकर है. एक्ट्रेस लड़कियों को एक खास सलाह दी है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस लाइम लाइट में बनी हुई है. एक्ट्रेस  ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लड़कियों को ब्यूटी से दूर रहने और इस जाल से बचने की सलाह दी है. दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि- सभी लड़कियों को मैं एक जेंटल रिमाइंडर देने जा रही हूं. आप जैसी हैं.. बहुत खूबसूरत हैं.. आप इंस्टा ब्यूटी और फिल्टर्स के मायाजाल में मत फंसना. उन्होंने आगे लिखा कि मुझे पता है कि आप अपने बारे में क्या सोचती हैं?  मगर आपको अपने बारे में अच्छा मेहसूस करना है. ढेर सारा प्यार.

यह भी जानें -   Katrina Kaif सिमटी हुईं नजर आई Vicky Kaushal की बांहों में

आपको बता दें,  रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)ने अपने सोशल मीडिया पर यह पोस्ट साझा किया है. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनके लिए पिछले दो साल काफी कठिन रहे हैं. 2020 में उनके बॉयफ्रेंड और मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद रिया की जिंदगी में काफी कुछ बदल गया है. उस वक्त सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर रिया चक्रवर्ती को कटघरे में भी ठहराया गया था और इस मामले ने काफी सुर्खियां बटोरी थी