logo-image

रिया चक्रवर्ती ने 2021 को किया इस अंदाज में अलविदा कहा, ये साल दर्द से भरा रहा

रिया (Rhea Chakraborty) ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर हंसते हुए साझा की है. इसके साथ ही उन्होंने इसे एक कैप्शन देते हुए कंपलिट किया है.

Updated on: 31 Dec 2021, 10:56 PM

मुंबई:

 रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) बिते साल खबरों का हिस्सा बनी थी. एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के मौत को लेकर लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही थी. लेकिन जब इस मामले से उनको राहत मिली तब जाके उनकी जिंदगी पटरी पर आई. अब एक्ट्रेस फिर खबरों में आ गई हैं. उन्होंने 2021 को अलविदा कहते हुए अपनी दिल की बात एक पोस्ट के जरिए साझा की है. रिया ने मुस्कुराहट के साथ इस साल को अलविदा करते हुए नए साल का स्वागत किया है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के  मौत के बाद रिया टूट गई थी. 

यह भी जानें - 'न उम्र की सीमा हो' गाने को ऐसे साबित किया सच, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर ने

आपको बता दें, रिया (Rhea Chakraborty) ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर हंसते हुए साझा की है. इसके साथ ही उन्होंने इसे एक कैप्शन देते हुए कंपलिट किया है. उन्होंने लिखा है कि आप मुझे मुस्कुराते और हंसते हुए देख रहें हैं. रिया ने माना ये साल उनके लिए आसान नहीं था. उन्होंने आगे लिखा- मेरा एक साल सदमे से उबरने में बीता, ये साल दर्द से भरा रहा, लेकिन यहां मैं मुस्कुरा रहीं हूं और आपको देख रही हूं. 2021, क्योंकि असल में जो आपको नहीं तोड़ पाता वही आपको और मजबूत बनाता है. नए साल की सबको शुभकामनाएं भेजते हुए रिया ने सभी के लिए ग्रीटिंग भी एड किया, जिसमें लिखा , "आप सबका नया साल आपके करीबियों के साथ बीते, 2022 हम सभी के लिए अच्छा हो. मेरी तरफ से आपको ढेर सारा प्यार".