logo-image

Rhea Chakraborty: जेल के अंदर कैसे ढूंढी खुशी? रिया चक्रवर्ती ने 28 दिन के सफर को लेकर किया खुलासा

एक्ट्रेस ने आगे जेल में अपने अनुभव को और 'निराशाजनक' भी बताया. एक्ट्रेस ने कहा कि जेल का अनुभव निराशाजनक था, लेकिन जब वहां लोग दुख झेल रहे थे, तब भी वे जानते थे कि उस खुशी को कैसे महसूस किया जाए.

Updated on: 26 Oct 2023, 09:12 PM

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को भले की तीन साल हो गए हैं, लेकिन उनकी मौत का रहस्य आज भी कायम है. इस केस में रिया चक्रवर्ती का नाम भी सामने आया था, एक्ट्रेस को भी आरोपी ठहराया गया, जिसके बाद 2020 में 28 दिन के लिए उन्हें जेल में रखा गया था. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को 2020 में 28 दिनों के लिए जेल में रखा गया था और उसी साल 7 अक्टूबर को जमानत पर रिहा कर दिया गया था. अब, हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने सलाखों के पीछे बिताए समय के बारे में खुलासा किया और खुलासा किया कि जेल के दौरान वह खुश लोगों से कैसे मिलीं. 

  'जेल में सभी महिलाएं निर्दोष थी'

जलेबी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती हाल ही में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं, जहां उनसे पूछा गया कि क्या जेल में बिताया गया उनका समय परिवर्तनकारी था. इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने अपने दिल की बात खुलकर कही. उन्होंने कहा कि किसी को मूल रूप से समाज से निकाल दिया जाता है और समाज के लिए अयोग्य मानकर जेल में डाल दिया जाता है. वह यह कहते हुए आगे बढ़ती है कि किसी व्यक्ति का व्यक्तित्व और उसके बारे में बनाई गई चीजें पूरी तरह से टूट जाती हैं. उन्होंने आगे कहा, “मैं एक अंडर-ट्रायल जेल में थी, जिसका मतलब है कि यह एक जेल नहीं है, और दुर्भाग्य से, वहां की सभी महिलाएं अभी भी निर्दोष थीं क्योंकि वे दोषी साबित नहीं हुई थीं. उन्हें देखकर और उनके साथ बातचीत करके, मुझे उन महिलाओं के भीतर एक अनोखे तरह के प्यार और रिलेक्स की भावनाओं का अनुभव हुआ.”

कैसा था रिया का जेल में अनुभव?

एक्ट्रेस ने आगे जेल में अपने अनुभव को और 'निराशाजनक' भी बताया. एक्ट्रेस ने कहा कि जेल का अनुभव निराशाजनक था, लेकिन जब वहां लोग दुख झेल रहे थे, तब भी वे जानते थे कि उस खुशी को कैसे महसूस किया जाए. एक्ट्रेस ने कहा कि यह सब परिप्रेक्ष्य के बारे में है और आप इसे कैसे देखते हैं. उनके लिए, ख़ुशी रविवार को समोसा खाने जितनी छोटी चीज़ से प्राप्त हो सकती है, या यह उनके लिए किसी के नाचने जितनी छोटी भी हो सकती है.रिया के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्हें हाल ही में टेलीविजन रियलिटी शो एमटीवी रोडीज़: काम या कांड में गैंग लीडर में से एक के रूप में देखा गया था.