logo-image

Rhea Chakraborty Dating: सुशांत के बाद रिया चक्रवर्ती ने बनाया नया बॉयफ्रेंड, जानें कौन है निखिल कामथ?

रिया को हाल ही में अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ एक पार्टी में देखा गया था, वह कार की पिछली सीट पर बैठीं. दोनों ने मीडिया से खुद को छिपाया भी नहीं.

Updated on: 21 Oct 2023, 04:59 PM

नई दिल्ली:

Rhea Chakraborty Nikhil Kamath: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. इस बार रिया अपनी लव-लाइफ को लेकर सुर्खियों में आई हैं. एक्ट्रेस को उनके रुमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया है. रिया पहले दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही हैं. एक्टर की मौत के बाद रिया ने अब मूव ऑन कर लिया है. रिया को अपने नये बॉयफ्रेंड निखिल कामथ के साथ मुंबई में स्पॉट किया गया है. रुमर्ड कपल एक बर्थडे पार्टी में जा रहे थे. ऐसे में अटकलें लगाई जा रही हैं कि शायद रिया ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल करने का मन बना लिया है. 

रिया चक्रवर्ती हाल में टीवी शो रोडीज में नजर आई थीं. इस शो में एक्ट्रेस ने गेम चेंजर के रोल में दिखी थीं. उनकी टीम के खिलाड़ी ने शो जीता भी था. इधर रिया शो बंद होने के बाद पहली बार बाहर स्पॉट हुई हैं. उन्हें बिजनेसमैन निखिल कामथ के साथ कार में जाते देखा गया. दोनों ने अपनी डेटिंग को फाइनली ऑफिशियल कर दिया है. रिया चक्रवर्ती से पहले निखिल कामथ मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर को डेट कर रहे थे. देखकर लगता है दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)

रिया को हाल ही में अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ एक पार्टी में देखा गया था, वह कार की पिछली सीट पर बैठीं. दोनों ने मीडिया से खुद को छिपाया भी नहीं. इंस्टाग्राम पर ये वीडियो तेजी से वायरल है. रिया की डेटिंग की खबरें भी फैल रही हैं. 

कौन हैं निखिल कामथ
निखिल कामथ एक बिजनेसमैन हैं. वो भारत के सबसे कम उम्र के अरबपतियों में से एक हैं. निखिल के पास करीब 9000 करोड़ रुपये से ज्यादा की प्रॉपर्टी है. उन्होंने 2019 में अमांडा पूर्वांकरा से शादी की थी लेकिन 2021 में ही दोनों का तलाक हो गया था. अब कामथ और रिया एक-दूसरे के करीब आ गए हैं. इससे पहले रिया अपनी डेटिंग लाइफ को छिपा रही थीं.