logo-image

Rhea Chakraborty पहुंची पहाड़ों पर

रिया चक्रवर्ती की इस हरकत को देख फैंस हुए हैरान

Updated on: 18 Sep 2021, 04:20 PM

मुंबई:

अदाकारा रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) आए दिन किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में बनी रहती है . कई दिनों से वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. 
और अपने फैंस के साथ तस्वीरें साझा कर खूब वावाही बटोर रही है .उनकी सभी तस्वीरें एक से बढ़कर एक है. जिसे देखने के बाद उनके फैंस के होश तक उड़ गए. हालही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक और पिक्चर साझा की है. जिसमें वो योगा करते  हुए नजर आ रही हैं. जब से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी यह  तस्वीर शेयर की है. तब से वो सुर्खियों में बनी हुई है.  रिया की यह  पिक्चर जमकर वायरल हो रही है. रिया के चाहने वोले भी इस पिक पर अपना रिएक्शन लगातार दे रहें हैं .  उनकी  इस पोस्ट पर तदादों में लाइक्स और कमेंट भी किये जा रहें है ..साथ ही फैंस इस पर खुलकर प्रतिक्रिया दे रहें है.. 
 
यह भी जानें -सोनू सूद पर आयकर विभाग का शिकंजा, 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप


यह पिक्चर जो उन्होंने शेयर किया है.उसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है,और  वो इस पिक में वाइट कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही हैं. उनकी यह तस्वीर किसी पहाड़ी इलाके की हैं.बतादें रिया अपने बिजी सेड्यूल से समय निकाल कर खूद को समय दे रही है तभी वो एकांत में जाके योग करती हुई नजर आ रहीं हैं. WELL रिया इन पहाड़ी वादियों के बीच बेहद प्यारी लग रही है.उनके फैंस भी उन्हें खुश देखकर खुश हो रहें है...वहीं इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपना रिएक्शन दिया है. जिसपर एक यूजर्स ने लिखा है-वाइट ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं.और वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा -आप हमेशा ही प्यारी लगती है. साथ रिया को कुछ नेगेटिव कमेंट्स भी आए .जिसमें एक .यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा आप वही ठीक हो इससे देश का भला होगा. खैर इन सब बातों से हटकर कुछ बात करते है.बतादें कि सुशांत सिंह राजपूत जब से उन्हें छोड़कर गए है. तब से रिया काफी सदमें में थी .उनको बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा है . हालांकि समय के साथ सब कुछ ठीक हो गया है .और वो इस गहरे सदमें से भी उभर गई है. आपको हम यह भी बतादें कि रिया काफी समय से फिल्मों से दूर थी . लेकिन कुछ समय पहले उन्हें अमिताभ बच्चन और इमरान हाश्मी की फिल्म 'चेहरे में देखा गया था.उनके अलावा इस फिल्म में सिद्धांत कपूर, रघुबीर यादव,अन्नू कपूर,धृतिमान चटर्जी भी नजर आए थे... इस फिल्म में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था और एक्टिंग की भी खूब सराहना की गई थी....