logo-image

Sushant Singh Rajput Birthday: सुशांत सिंह को गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने किया याद, शेयर की रोमांटिक पोस्ट

Sushant Singh Rajput Birthday: सुशांत सिंह को गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने किया याद, शेयर की रोमांटिक पोस्ट

Updated on: 21 Jan 2024, 12:46 PM

नई दिल्ली:

Sushant Singh Rajput Birthday: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आज बर्थ एनिवर्सरी है. एक्टर के करोड़ों फैंस उन्हें याद कर रहे हैं. हालांकि, इस मौके पर लोगों को दुख भी है. सुशांत बहुत कम समय में अपने फैंस को रोता-बिलखता छोड़ गए. आज से 4 साल पहले एक्टर की मौत हो गई थी. आज जन्मदिन के अवसर पर एक्टर को उनसे जुड़े लोगों ने भी याद किया है. खासतौर पर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने जन्मदिन पर एक्टर की एक प्यारी सी फोटो शेयर की है.  बता दें कि आज दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 38वीं जयंती है.

अपने करियर के दौरान, सुशांत ने केदारनाथ, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, छिछोरे जैसी शानदार फिल्मों में से खूब वाहवाही लूटी थी. सुशांत को दर्शकों समेत क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा था. फिलहाल बर्थ एनिवर्सरी के खास मौके पर एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की याद में उनकी एक खुशमिजाज तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है. रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती ने भी सुशांत को उनकी जयंती पर याद किया है. फोटो शेयर करते हुए रिया ने साथ में लाल दिल इमोजी लगाया है. 

शोविक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक पुराना पोस्ट साझा किया जिसमें एक भावुक क्षण दिखाया गया है जिसमें वह सुशांत को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. श्रद्धांजलि के रूप में, उन्होंने पोस्ट के साथ एक सफेद दिल वाला इमोजी भी लगाया.

इससे पहले, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी इंस्टाग्राम पर उनकी जयंती पर एक इमोशनल नोट लिखा था. अपने खुशी के पलों को कैद करते हुए एक वीडियो के साथ, श्वेता ने अपना प्यार जताया और लिखा, “मेरे सोना सा भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं. तुम्हें हमेशा प्यार करती हूँ... अनंत से शक्ति अनंत तक.”

कमेंट बॉक्स में श्वेता ने आगे कहा, “उन्हें ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं भेज रही हूं, ताकि स्वर्ग में भी, वह उस अपार स्नेह से अभिभूत महसूस करें जो हम उन पर बरसा रहे हैं.” सुशांत के फैंस इसमें शामिल हो गए और श्वेता के वीडियो पर कमेंट बॉक्स में जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां भेजी हैं.