News Nation Logo

Sushant Suicide Case : पटना में केस दर्ज होने से बुरी तरह फंस गईं रिया चक्रवर्ती, अब सुप्रीम कोर्ट से की यह मांग

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील द्वारा दी गई अर्जी में मांग की गई है कि पटना में दर्ज मामले की जांच मुम्बई में ट्रांसफर की जाए. रिया के वकील का कहना है कि सुशांत सुसाइड मामले की जांच पहले से ही मुंबई पुलिस कर रही

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 29 Jul 2020, 05:25:22 PM
rhea chakraborty

रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की अर्जी (Photo Credit: फोटो- @rhea_chakraborty Instagram)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर गंभीर आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ पटना के राजीव नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. साथ ही साथ सुशांत के पिता ने मांग की है कि सुशांत सुसाइड केस की जांच बिहार पुलिस करे. इस पर अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दी है.

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने मांगा इंसाफ, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील द्वारा दी गई अर्जी में मांग की गई है कि पटना में दर्ज मामले की जांच मुम्बई में ट्रांसफर की जाए. रिया के वकील का कहना है कि सुशांत सुसाइड मामले की जांच पहले से ही मुंबई पुलिस कर रही है. उनका कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के पुराने फैसलों की अनदेखी है जिसमें सुप्रीम कोर्ट के कई फैसले हैं,जिनमें सुप्रीम कोर्ट ने एक ही मामले में कई राज्यों मे दर्ज FIR को सबसे पहले जांच शुरू करने वाले राज्य की पुलिस को ट्रांसफर किया है.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case : बिहार की सभी पार्टियों ने एक सुर से उठाई सीबीआई जांच की मांग

बता दें कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने भी इससे पहले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को एक खुले पत्र में दिवंगत अभिनेता सुशांत की गर्लफ्रेंड होने की बात स्वीकार की थी और इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी.

वहीं पटना सेंट्रल जोन के आईजी संजय कुमार ने संवाददाताओं को बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता द्वारा दायर कराई गई एफआईआर के बाद रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य व्यक्तियों के खिलाफ धारा 340, 341, 380, 406, 420 और 306 के तहत आरोप लगाए गए हैं. सुशांत के पिता द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद, पटना पुलिस की चार सदस्यीय टीम मंगलवार को मुंबई में रिया और अन्य आरोपियों से पूछताछ करने के लिए पहुंची. इनमें रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती और बिजनेस पार्टनर श्रुति मोदी शामिल हैं. सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 342, 380, 406,420, 306 और 120 (बी) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

First Published : 29 Jul 2020, 05:25:22 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.