logo-image

Exclusive : रिया ने सुशांत सिंह राजपूत को स्पिरिचुअल हीलर मोहन जोशी से मिलवाया था

इस मामले में अब सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कुशल जवेरी से व्हाट्सएप पर बातचीत के कुछ हिस्से सोशल मीडिया पर शेयर किया थे. जिनमें सुशांत ने खुद माना था कि वह स्पिरिचुअल हीलिंग की मदद ले रहे हैं

Updated on: 17 Aug 2020, 03:45 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में हर रोज नए खुलासे और दावे हो रहे हैं. इस मामले में अब सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कुशल जवेरी ने व्हाट्सएप पर बातचीत के कुछ हिस्से सोशल मीडिया पर शेयर किया थे. जिनमें सुशांत ने खुद माना था कि वह स्पिरिचुअल हीलिंग की मदद ले रहे हैं. इस मामले में कहा जा रहा है कि रिया ठाणे में रहने वाले मोहन जोशी नाम के एक स्पिरिचुअल हीलर के पास ले जाती थी. इस पूरे मामले में स्पिरिचुअल हीलर मोहन सदाशिव जोशी ने अपनी खराब तबियत का हवाला देते हुए खुद बात नहीं की लेकिन उनकी मर्जी लेने के बाद उनके परिवारिक मित्र मोहन नारायण जोशी ने न्यूज़ नेशन से एक्सक्लूसिव बात की.

यह भी पढ़ें: सुशांत केस के वकील विकास सिंह ने कहा, मामले की तह तक जाए CBI

इस बातचीत में मोहन नारायण जोशी ने बताया कि जाने-माने स्पिरिचुअल हीलर मोहन जोशी से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत को मिलाया था. मोहन जोशी को बताया गया था कि सुशांत डिप्रेशन में है क्या आप उनका इलाज कर सकते हैं. साल 2019 के नवंबर महीने में स्पिरिचुअल हीलर मोहन जोशी और सुशांत सिंह राजपूत की मुलाकात हुई थी.

यह भी पढ़ें: सुशांत के फ्लैट में टी-शर्ट वाली लड़की की मिस्ट्री खुली, जानें कौन थी वह...

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ये बात सामने आ रही थी कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने कई तरह की पूजा भी करवाई थी. जिनमें लाखों रुपए खर्च हुए थे. इसके साथ ही शुरू से ये बात सामने आ रही थी कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) काफी डिप्रेशन में थे. दिवंगत अभिनेता की मौत के मामले में उनके परिवार द्वारा रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद अब मामले की जांच सीबीआई कर रही है. वहीं दूसरी तरफ इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को सुशांत के खातों से उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बैंक खाते में कोई बड़ा लेनदेन नहीं मिला है.