logo-image

Sushant Case LIVE: सुशांत केस से लेना-देना नहीं : गौरव आर्या

रिया चक्रवर्ती के साथ सीबीआई ने DRDO गेस्ट हाउस में करीब 7 घंटे पूछताछ की थी. रिया से सुशांत के डिप्रेशन और पैसों को लेकर पूछताछ हुई. रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस की सुरक्षा में DRDO गई और अपने घर वापस आई थीं.

Updated on: 30 Aug 2020, 10:26 AM

मुंबई:

सुशांत केस में सीबीआई जांच का आज 10वां दिन है. सीबीआई इस केस में तेजी से आगे बढ़ रही है. सीबीआई ने शनिवार को रिया चक्रवर्ती से करीब 7 घंटे तक पूछताछ किया था. CBI रिया से सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन और पैसों को लेकर पूछताछ हुई. अभी तक रिया से 17 घंटों की बातचीत हो चुकी है और आज एक बार फिर रिया चक्रवर्ती से सीबीआई DRDO गेस्ट हाउस में पूछताछ करेगी.

calenderIcon 14:25 (IST)
shareIcon

गौरव आर्या से कल CBI करेगी पूछताछ

गौरव आर्या ने बयान दिया कि उनका सुशांत केस से कुछ लेना देना नहीं है. गौरव सीबीआई की पूछताछ में शामिल होने के लिए गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं.

calenderIcon 12:31 (IST)
shareIcon

सुशांत की बहन के कहने पर पंखे से नीचे उतारा- सिद्धार्थ पिठानी

सिद्धार्थ पिठानी ने अपने बयान में बताया था कि 14 जून को जब उसने सुशांत को पंखे से लटके देखा था, उस वक़्त उसने मीतू को फ़ोन किया था. मीतू और उसके पति के कहने पर ही उसने सुशांत को नीचे उतारा था.


 

calenderIcon 12:01 (IST)
shareIcon

मीतू सिंह से कल सीबीआई करेगी पूछताछ

सुशांत  सिंह सुसाइड केस में सीबीआई की जांच जारी है. सीबीआई लगातार संदिग्धों और गवाहों से पूछताछ कर रही है. कल सीबीआई सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ करेगी.

calenderIcon 11:31 (IST)
shareIcon

CBI ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ शुरू की

रिया चक्रवर्ती से सीबीआई DRDO हाउस में पूछताछ शुरू दिया है. बताया जा रहा है कि सीबीआई रिया के भाई शोविक से भी पूछताछ कर रही है.

calenderIcon 10:35 (IST)
shareIcon

DRDO गेस्ट हाउस पहुंची रिया

सुशांत केस में सीबीआई की पूछताछ रिया से लगातार जारी है. सीबीआई रिया चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन पूछताछ करेगी.


calenderIcon 10:29 (IST)
shareIcon

रिया के घर पहुंची मुंबई पुलिस

मुंबई पुलिस की टीम रिया चक्रवर्ती के घर पहुंची है. पुलिस रिया को घर से DRDO हाउस में ले जा रही है, जहां CBI की टीम रुकी हुई है.