logo-image

रिया चक्रवर्ती के हाथ लगे हॉलीवुड के प्रोजेक्ट्स ! पढें पूरी डिटेल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि तीन इंटरनेशनल कास्टिंग कंपनियां इन दिनों रिया चक्रवर्ती संग नए प्रोजेक्ट्स को लेकर बातचीत कर रही है. अभी तक एक्ट्रेस ने किसी भी प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया है,लेकिन रिया के सामने कई विकल्प खुले हुए हैं.

Updated on: 24 Jul 2021, 11:09 AM

highlights

  • रिया चक्रवर्ती के पास हैं इंटरनेशनल ऑफर्स
  • फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी रिया चक्रवर्ती
  • सुशांत सिंह राजपूत केस से सुर्खियों में आई थीं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. सुशांत से जुड़े ड्रग्स केस में रिया को जेल तक की हवा खानी पड़ी थी. हालांकि सुशांत की मौत को पूरा 1 साल हो गया है. और अब धीरे-धीरे रिया चक्रवर्ती की जिंदगी भी पटरी पर लौटती हुई दिखाई दे रही है और रिया अपने करियर को फिर से शुरू करने की कोशिश में लगी हुई हैं. हाल ही में उनका नाम बिग बॉस 15 के लिए खूब सुर्खियों में था. लेकिन कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो रिया इस शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं. लेकिन इसी बीच रिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. 

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा के पिता थे बस कंडक्टर, नवाजुद्दीन करते थे गार्ड की नौकरी

रिया चक्रवर्ती के पास हैं इंटरनेशनल ऑफर्स

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बताया जा रहा है कि तीन इंटरनेशनल कास्टिंग कंपनियां इन दिनों रिया चक्रवर्ती संग नए प्रोजेक्ट्स को लेकर बातचीत कर रही है. अभी तक एक्ट्रेस ने किसी भी प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया है, लेकिन रिया के सामने कई विकल्प खुले हुए हैं. अब मायने ये रखता है कि रिया को पहले काम कहां से मिलता है. उसे ही वह प्राथमिकता देंगी.

जानकारी के मुताबिक रिया की तरफ से किसी भी कंपनी के लिए हामी नहीं भरी गई है. दरअसल सुशांत सिंह राजपूत के केस को सिर्फ इंडिया की मीडिया ही नहीं बल्कि इंटरनेशनल मीडिया ने भी बेहद करीब से कवरेज किया था और सोशल मीडिया पर रिया बेहद सुर्खियां में रही थी. शायद ये ही वजह है की एक्ट्रेस को इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के ऑफर आ रहे हैं. बहरहाल देखने वाली बात तो ये होगी की रिया इस तमाम कंट्रोवर्सी के बाद किसी बॉलीवुड फिल्म से कमबैक करेंगी या हॉलीवुड फिल्म से के जरिए वापसी करेंगी.

फिर पटरी पर लौट रही रिया की जिंदगी

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड और ड्रग्स केस में फंसने के बाद रिया चक्रवर्ती अचानक से गायब ही हो गई थी. हालांकि पिछले कुछ समय से वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गईं हैं. रिया ने इस दौरान अपने सिंपल लुक की पिक्चर्स शेयर की हैं. जिसमें वे बेहद खूबसूरत अदांज में दिखाई दे रही थीं. इस दौरान वह पहले से कॉन्फिडेंट दिखीं. वहीं हाल ही में उन्हे कई बार स्पॉट भी किया गया जहां रिया ने पैपाराजी को फेस मास्क हटाकर भी पोज दिया. इस दौरान रिया ने एक खूबसूरत ऑल-ब्लैक स्कर्ट और टॉप पहना था. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं थी.

ये भी पढ़ें- राज कुंद्रा की कंपनी से शिल्पा शेट्टी ने दिया था इस्तीफा, यही कंपनी बनाती थी एडल्ट फिल्में

फिल्म 'चेहरे' में नजर आएंगी रिया चक्रवर्ती

इन दिनों रिया चक्रवर्ती अपनी अपकमिंग फिल्म चेहरे को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वो दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन, इमरान हाश्मी संग नजर आएंगी. सुशांत की मौत में उनका नाम आने से उनके काम और छवि पर काफी असर पड़ा. फिल्म का जब पोस्टर आउट हुआ तो रिया पोस्टर से गायब दिखाई दीं. वहीं फिल्म के टीजर में भी कुछ सेकेंड के लिए ही रिया स्क्रीन पर सामने आई. अब ऐसे में ये देखना होगा कि फिल्म में कितने समय का रोल रिया को दिया गया है.