logo-image

रिया चक्रवर्ती ने जेल में किया था नागिन डांस, सुशांत राजपूत केस में किया खुलासा

रिया ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर बात की. उन्होंने कहा कि लोग उन्हें चुड़ैल बुलाते हैं. मुझे ये शब्द अच्छा लगा क्योंकि चुड़ैल उन औरतों को कहा जाता था जो पितृसत्ता का विरोध किया करती थीं.

Updated on: 08 Oct 2023, 07:48 PM

नई दिल्ली:

Rhea Chakraborty Nagin Dance Jail: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों रोडीज रियलिटी शो में नजर आ रही हैं. इस शो के साथ रिया ने फिल्मी दुनिया में कमबैक किया है. इससे पहले एक्ट्रेस दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में आरोपी थीं. उन्होंने ड्रग केस में करीब 28 दिन जेल में बिताए थे. हाल में रिया ने अपने जेल के दिनों पर खुलकर बात की है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि अपनी जमानत होने पर एक्ट्रेस ने जेल में नागिन डांस किया था. रिया का ये बयान सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है. 

दरअसल, तीन साल पहले रिया चंक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस में जेल में रहना पड़ा था. तब रिया पर ड्रग देने के आरोप लगे थे. हाल में रिया ने एक इंटरव्यू में जेल के एक्सपीरियंस को शेयर किया है. उन्होंने बताया कि जेल में उन्होंने जमीन पर लेटकर नागिन डांस किया था. रिया ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर भी खुलकर बात की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty)

रिया चक्रवर्ती ने बताया कि सुशांत की मौत के बाद उन्होंने डिप्रेशन झेला है. इस हादसे ने उनकी मेंटल हेल्थ को काफी नुकसान पहुंचाया है. इस दौरान उन्होंने जेल की महिलाओं से बहुत कुछ सीखा. उन्होंने कहा, “जेल में रहना आसान नहीं होता है. आपसे आपकी पहचान छीन ली जाती है और आपको एक नंबर दे दिया जाता है, लेकिन, फिर भी वहां रहने वाली औरतें खुश थीं. मैंने उनसे मुश्किल हालातों में भी खुश रहना सीखा. मैंने वहां की महिला कैदियों से वादा किया था कि जिस दिन मुझे बेल मिलेगी उस दिन मैं नागिन डांस करूंगी, लेकिन, जब मुझे जमानत मिली तो मैंने उनके साथ जमीन पर लेटकर नागिन डांस किया था. रिया ने इसे अपनी जिंदगी का सबसे खुशी वाला दिन भी बताया, जिसे वो कभी नहीं भूल सकती हैं." 

रिया ने यह भी बताया कि उनकी जमानत के लिए वो बुरी तरह टूट गई थीं, क्योंकि उनके भाई को जमानत नहीं मिली थी. फिर भी उन्होंने महिला कैदियों का मन रखने जेल में डांस किया था. इसके अलावा रिया ने सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर बात की. उन्होंने कहा कि लोग उन्हें चुड़ैल बुलाते हैं. मुझे ये शब्द अच्छा लगा क्योंकि चुड़ैल उन औरतों को कहा जाता था जो पितृसत्ता का विरोध किया करती थीं. मैं भी पितृसत्ता का ही शिकार बनी थी.”