logo-image

Video: शौविक के साथ स्पॉट हुईं रिया चक्रवर्ती, बोलीं- अब पीछा मत करना

रिया और शौविक बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में नाम आने के बाद जेल जा चुके हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को  8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था

Updated on: 04 Jan 2021, 11:46 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक  (Showik Chakraborty) बेल पर छूटने के बाद से पहली बार मुंबई में स्पॉट किये गए. रिया और शौविक बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में नाम आने के बाद जेल जा चुके हैं. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को  8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और उन्हें 7 अक्टूबर को जमानत मिली थी, वहीं शौविक को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने 2 दिसंबर 2020 को जमानत दी थी. 

यह भी पढ़ें: उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को दिया करारा जवाब, Video में कही ये बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shudh Manoranjan (@shudhmanoranjan)

जेल से बाहर आने के बाद से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सोशल मीडिया पर भी अब तक कोई वापसी नहीं की है. वहीं हाल ही में रिया और उनके भाई को पब्लिकली देखा गया है तो रिया की टी-शर्ट का पर लिखा कोट फिर से आई कैचिंग रहा. रिया चक्रवर्ती ने पिंक कलर की टी-शर्ट पहन रखी थी जिस पर लिखा था, 'लव इज पावर.' इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की पैंट और रंगीन मास्क लगा रखा था. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें रिया और शौविक नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे के इंस्टा पर 30 लाख फॉलोअर्स पूरे, ट्रोलर्स ने दिया सुशांत को क्रेडिट

खबरों की मानें तो इन दिनों वह नए घर की तलाश में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की फैमिली अभी सांताक्रूज की जिस सोसायटी में रह रही है, वहां से इस फैमिली को घर खाली करने को कहा गया है. बता दें कि नारकोटिक्स ब्यूरो (NCB) की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के फ्लैट के बाहर हर दिन मीडिया वालों की भीड़ लगी रहती थी. उस दौरान भी सोसाइटी के कुछ लोगों ने नाराजगी जताई थी. रिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी पोस्ट करते हुए दिखाया था कि उनकी सोसायटी के बाहर काफी भीड़ लगती है.