logo-image

सुशांत के बर्थडे पर रिया ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

सुशांत के बर्थडे पर रिया ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Updated on: 21 Jan 2023, 06:30 PM

मुंबई:

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दो तस्वीरें साझा कर सुशांत सिंह राजपूत को उनकी जयंती पर याद किया, तस्वीरों में वह दिवंगत अभिनेता के साथ नजर आ रही हैं।

अनदेखी तस्वीरों में रिया के साथ सुशांत को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता हैं। रिया और सुशांत पहली बार 2013 में एक प्रोडक्शन हाउस में मिले थे, लेकिन 2019 में कुछ कॉमन फ्रेंड्स के जरिए दोस्त बन गए।

यह बताया जा रहा था कि दोनों 2020 के अंत तक शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन 14 जून, 2020 को सुशांत को मुंबई में उनके घर पर लटका पाए जाने के बाद चीजें बदल गईं। अभिनेता के निधन को व्यापक कवरेज मिला, सुशांत की मौत के लिए रिया पर कई सवाल उठाए गए और उन पर आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए गए।

सुशांत की मौत के बाद तीन डॉक्टरों की एक टीम ने पोस्टमार्टम किया और बांद्रा पुलिस स्टेशन में अपनी प्रोविजनल पोस्ट-मॉर्टम रिपोर्ट सौंपी। 15 जून, 2020 को पुलिस ने कहा था कि मौत का अस्थायी कारण फांसी के कारण श्वासावरोध था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.