logo-image

गणतंत्र दिवस के अवसर पर बिग बी, करण जौहर, कंगना ने फैंस को दी शुभकामनाएं

गणतंत्र दिवस के अवसर पर बिग बी, करण जौहर, कंगना ने फैंस को दी शुभकामनाएं

Updated on: 26 Jan 2022, 01:35 PM

मुंबई:

देश 73 वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस अवसर पर अमिताभ बच्चन, करण जौहर, कंगना रनौत और शाहिद कपूर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया पर सभी को शुभकामनाएं दीं है. भारत का संविधान आज ही 26 नवंबर, 1949 को संविधान सभा द्वारा अनुमोदित किया गया था, और 1950 में लागू हुआ था. मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कई तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह सफेद कपड़े पहने और भारत का झंडा पकड़े है।

उन्होंने में कैप्शन दिया, गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर तिरंगे के रंग की रंगी दाढ़ी के साथ भी एक तस्वीर साझा की।फिल्म निर्माता करण जौहर ने लिखा, हमारे गणतंत्र की भावना बनाए रखें। वह स्तंभ जो देश के मूल्यों को बनाए रखता है और इसे एकता में बांधता है! जय हिंद! शाहिद कपूर ने सिर्फ एक राष्ट्रीय ध्वज और दिल का इमोजी ट्वीट किया।

अभिनेत्री कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर राष्ट्रगान के पुराने संस्करण का एक वीडियो साझा किया। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, हमारा पहला राष्ट्रगान। आनंद लें अभिनेत्री तापसी पन्नू ने साझा किया, लोगों की, लोगों के लिए, लोगों द्वारा। भारत के लोगों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।निर्देशक मधुर भंडारकर ने लिखा, सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। जयहिंद।

अभिनेत्री और पर्यावरणविद् दीया मिर्जा ने कहा, गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं जैसा कि हम अपने महान संविधान के मौलिक अधिकारों का जश्न मनाते हैं, हम जंगलों, झीलों, नदियों, वन्यजीवों सहित प्राकृतिक पर्यावरण की रक्षा और सुधार करने के लिए अपने कर्तव्यों को भी पूरा करें । जीवों पर दया करो।

अदनान सामी ने ट्विटर पर लिखा, सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

अभिनेत्री ईशा देओल ने मातृभूमि को सलाम किया।

उन्होंने लिखा, दिल में गर्व के साथ, आइए अपनी मातृभूमि को सलाम करें, गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.