logo-image

Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस पर देशभक्ति से झूम उठे ये बॉलीवुड स्टार्स, दिल खोलकर दी बधाई

Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस पर देशभक्ति से झूम उठे ये बॉलीवुड स्टार्स, दिल खोलकर दी बधाई

Updated on: 26 Jan 2024, 02:59 PM

नई दिल्ली:

Bollywood Celebs On Republic Day 2024: बॉलीवुड ने आज 26 जनवरी को सोशल मीडिया पर तिरंगे और देशभक्ति गीतों से भर दिया है. जी हां. देशवासियों की तरह सेलेब्स भी आज 75वें गणतंत्र दिवस पर खुशी से झूमते नजर आ रहे हैं. 26 जनवरी को, भारत हमारे संविधान के लागू होने का जश्न मनाया जाता है. इस राष्ट्रीय पर्व पर बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स ने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं. इनमें अक्षय कुमर, अमिताभ बच्चन, सनील शेट्टी से लेकर करीना कपूर खान, परिणीति चोपड़ा और शिल्पा शेट्टी जैसी कई  हस्तियां शामिल हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

करीना कपूर खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शुभकामनाएं दीं. उन्होंने भारतीय ध्वज फहराने का एक छोटा वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा था: "गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं. जय हिंद."

अमिताभ बच्चन ने एक्स (ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वो सांकेतिक भाषा के माध्यम से बच्चों के साथ राष्ट्रगान गा रहे हैं. उन्होंने लिखा: "गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं"

अभिषेक बच्चन शेयर्ड एनिमेटेड वीडियो ऑफ़ थे रिपब्लिक डे एंड रोट इन हिंदी: "सारे जहाँ से अच्छा, हिन्दुस्तान हमारा. जय हिंदी"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

सुनील शेट्टी ने भी सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं और तिरंगा थामे हुए अपनी एक तस्वीर साझा की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

अक्षय कुमार ने टाइगर श्रॉफ के साथ मिलकर एक वीडियो शेयर किया जिसमें दोनों स्टार्स जॉर्डन में तिरंगा थामे हुए दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

राशि खन्ना ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए झंडा पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर साझा की. उन्होंने कैप्शन में लिखा, "तिरंगा हमें प्रेरित करता रहे, एकजुट करता रहे और एक उज्जवल कल की ओर हमारा मार्गदर्शन करता रहे। गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raashii Khanna (@raashiikhanna)

परिणीति चोपड़ा ने भी अपनी कहानी के जरिए तिरंगा फहराने का एक वीडियो साझा किया और सभी को हिंदी में गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं. 

संजय दत्त और अर्जुन कपूर ने भी इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं. इनके अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा और शाहिद कपूर ने भी शुभकामनाएं दी हैं.