logo-image

Hum Aapke hai Kaun: शूटिंग के दौरान कम पानी पीती थी सलमान खान की भाभी, जानें फिर क्या हुआ?

द कपिल शर्मा शो में रेणुका ने खुलासा किया था कि 'हम आपके हैं कौन' (Hum Aapke hai Kaun) के बाद उन्हें सिर्फ 'भाभी' के रोल ही मिलते थे.

Updated on: 05 Aug 2023, 07:35 PM

नई दिल्ली:

सूरज बड़जात्या की फिल्म 'हम आपके हैं कौन' (Hum Aapke hai Kaun) में सलमान खान (Salman Khan) की भाभी का किरदार निभाने के बाद रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) घर-घर में मशहूर हो गईं थीं. उन्होंने हाल ही में माधुरी दीक्षित को लेकर सेट से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा साझा किया. उन्होंने खुलासा किया कि शूटिंग के शुरुआती दिनों में शूटिंग के दौरान सेट पर वॉशरूम नहीं होने के कारण उन्होंने नोटिस किया था कि वह कम पानी पीती हैं.

माधुरी (Madhuri Dixit) ने उन्हें आउटडोर शूटिंग के दौरान भी पानी पीने और हाइड्रेटेड रहने के लिए प्रोत्साहित किया. रेणुका ने बताया "उन्होंने मुझे सलाह दी, 'कम पानी मत पीना. भले ही यह एक आउटडोर शूट हो, हम चार महिलाओं को अपने साथ ले जाएंगे और मैनेज करेंगे, लेकिन कम पानी न पिएं क्योंकि इससे स्किन संबंधी समस्याएं हो सकती हैं''.रेणुका ने इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा. उन्होंने कहा कि यह माधुरी की ओर से एक अविश्वसनीय सलाह थी क्योंकि जब वे बाहर शूटिंग करते थे तो भयंकर रोशनी और रिफ्लेक्टर का उपयोग किया जाता था जिससे अंततः व्यक्ति को डिहाइड्रेटड महसूस होता था. उन्होंने साझा किया कि पहले दो दिनों तक उन्होंने सेट पर पानी नहीं पीया था. वह होटल में जाती थी और फिर पानी पीती थी.

'भाभी बनाना चाहते थे सभी'

कुछ हफ्ते पहले द कपिल शर्मा शो में रेणुका ने खुलासा किया था कि 'हम आपके हैं कौन' (Hum Aapke hai Kaun) के बाद उन्हें सिर्फ 'भाभी' के रोल ही मिलते थे. उन्होंने मजाक में यह भी कहा कि हर कोई चाहता है कि उनके भाई उनसे शादी कर लें और उन्हें अपनी भाभी बना लें. फिल्म की अगर बात करें तो दोनों ने फिल्म में सगी बहन के किरदार में नजर आई हैं. माधुरी और रेणुका की कैमेस्ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. इस फिल्म का आज भी सुपरहिट फिल्मों में नाम शुमार है.