logo-image

मशहूर अभिनेत्री काजोल ने बॉलीवुड में पूरे किए 25 साल

रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'बेखुदी' से फिल्मों की दुनिया में कदम रखने वाली 42 साल की काजोल ने 1992 में अपने करियर की शुरुआत की थी।

Updated on: 02 Aug 2017, 08:47 AM

highlights

  • मशहूर अभिनेत्री काजोल ने बॉलीवुड में पूरे किए 25 साल
  • काजोल धनुष के साथ फिल्‍म 'वीआईपी 2' में आएंगी नजर

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेत्री काजोल ने बॉलीवुड में अपने करियर के 25 साल पूरे कर लिए हैं। 25 साल के लंबे सफर को लेकर उन्होंने दर्शकों का आभार जताया है। रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'बेखुदी' से सीने जगत की दुनिया में कदम रखने वाली 42 साल की काजोल ने 1992 में अपने करियर की शुरुआत की थी।

25 साल पूरे होने को लेकर काजोल ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में काजोल अपनी मां तनुजा और पिता शोमू मुखर्जी के साथ में दिख रही हैं। फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, '25 साल पुराना समय। इतने समय तक इतना प्यार मिला। मैं खुशनसीब हूं।'

काजोल के अलावा उनके पुराने दोस्त और सह-कलाकार शाहरुख खान भी इस साल 25 जून को फिल्म जगत में 25 साल पूरे कर चुके हैं। हिंदी फिल्मों में काजोल-शाहरुख 'बाजीगर', 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'माई नेम इज खान' और 'दिलवाले' जैसी कई फिल्में में साथ काम कर चुके हैं।

काजोल साउथ इंडियन एक्टर एक्‍टर धनुष के साथ फिल्‍म 'वीआईपी 2' में नजर आने वाली हैं। इससे पहले वे साल 1997 में आई तमिल फिल्म 'मिनसारा कनवू' में काजोल ने अपना किरदार निभाया था।

इसे भी पढ़ेंः क्या फिर कभी करण जौहर के साथ काम करेंगी काजोल? जानिए एक्ट्रेस का जवाब

साउथ के सुपरस्‍टार धनुष और काजोल की यह फिल्‍म हिंदी में 'ललकार' के नाम से रिलीज होगी। 'वीआईपी 2' का हिंदी ट्रेलर और तेलुगु ट्रेलर दोनों काफी अलग भी है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें