logo-image

सनी लियोनी के कंडोम वाले विज्ञापनों पर मचा घमासान, गोवा में हटाने ​की मांग

गोवा में हिंदू जनजागृति समिति की महिला शाखा रणरागिनी ने सनी लियोनी के कंडोम और दूसरी एक्ट्रेसेस के गर्भनिरोधक गोलियों वाले विज्ञापनों को हटाने की मांग की है।

Updated on: 01 Mar 2017, 10:56 PM

नई दिल्ली:

इन दिनों सनी लियोनी के कंडोम और गर्भनिरोधक गोलियों के विज्ञापन को लेकर घमासान मचा हुआ है। हाल ही में गोवा में हिंदू जनजागृति समिति की महिला शाखा रणरागिनी ने सनी लियोनी के कंडोम और दूसरी एक्ट्रेसेस के गर्भनिरोधक गोलियों वाले विज्ञापनों को हटाने की मांग की है।

बता दें सनी लियोनी मैनफोर्स कंडोम की ब्रांड एम्बेसडर हैं। उन्होंने इस समय एक लेटेस्ट कंडोम का ऐड किया है, जिसके बाद से मामले ने और तूल पकड़ लिया है। इस मामले में गोवा राज्य महिला आयोग ने एक अर्जी भी दी थी, जिस पर नोटिस भी जारी किया गया है।

संगठन का कहना है कि पब्लिक प्लेस पर लगे इन विज्ञापनों में महिलाओं को वस्तु की तरह परोसा जाता है। इससे महिलाओं को शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है। वहीं दूसरी ओर इससे कुछ अलग ही संदेश जाता है, जो कि इन विज्ञापनों के लिए बुरा साइड है।

ये भी पढ़ें, नोएडा के 3700 करोड़ ठगी मामले में सनी लियोनी से पूछताछ कर सकती है पुलिस!

इसके साथ ही संगठन ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि उन्हें कंडोम से जुड़े विज्ञापनों के बारें में कई महिलाओं से शिकायतें मिली हैं। जिसके बाद इन पोस्टर्स को हटाने की मांग की गई है।

ये भी पढ़ें, 'बाहुबली' के ग्राफिक नोवल में मिलेगा जवाब, आखिर क्यों 'कटप्‍पा ने बाहुबली को मारा'!

उन्होंने बताया कि हमें शिकायतें मिल रही हैं कि सरकार ऐसे विज्ञापनों को आने की ही क्यों देती हैं? मामले पर कमीशन की चेयरपर्सन विद्या सेठ तनावड़े ने इस पर एक्शन लेने की बात कही है। उनका कहना है हमें कम्प्लेन मिली है जल्द मामले से संबंधित सभी पार्टीज को इसके लिए नोटिस भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें, 'सरकार 3' का ट्रेलर लॉन्च: अमिताभ बच्चन दिखे और भी दमदार अंदाज में, जैकी श्रॉफ, रोहिणी हट्टंगड़ी खलनायक की भूमिका में