logo-image

Remo Dsouza के साले घर में मृत पाए गए, लिजेल ने लिखा कभी माफ नहीं करूंगी

लिजेल डिसूजा ने लिखा, 'सॉरी मां मैंने आपको फेल कर दिया". रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेमो के साले जेसन वॉटकिंस अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.

Updated on: 20 Jan 2022, 10:56 PM

नई दिल्ली :

रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा के भाई जेसन वॉटकिंस का निधन हो गया है। कथित तौर पर वह अपने घर में मृत पाए गए। जेसन वॉटकिंस ने फिल्म उद्योग में भी काम किया है. वह रेमो के साथ सह निर्देशक के रूप में काम किया करता था. हालांकि अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. लिजेल डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर दो तस्वीरें और शेयर की हैं. उन्होंने भाई जेसनवाटकिंस के साथ बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा, 'क्यों।' तीसरी तस्वीर में जैसन ऑटो में अपनी मम्मी के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. 

लिजेल डिसूजा ने लिखा, 'सॉरी मां मैंने आपको फेल कर दिया". रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेमो के साले जेसन वॉटकिंस अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. हालांकि अभी मौत के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हुई है. हालांकि अभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. रेमो और उनकी पत्नी लिजेल ने भी अभी तक उनकी मृत्यु के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है. चार साल पहले उनकी मां की निधन हो गया था और अब भाई की मौत हो गई है. 

यह भी पढ़ें: जब Aamir Khan ने गिफ्ट की Kareena को 25000 रुपये की साड़ी, पढ़ें अनोखा किस्सा

लिजेल डिसूजा ने ईटाइम्स को बताया है, 'डैडी ने दरवाजा तोड़ा लेकिन इससे पहले भाई की मौत हो चुकी थी. बता दें कि रेमो डिसूजा और लिजेल डिसूजा इस समय गोवा में शादी अटेंड करने के लिए गए हैं.