logo-image

रेमो डिसूजा ने डांस प्लस 6 के पुश अप चैलेंज में राघव जुयाल को हराया

रेमो डिसूजा ने डांस प्लस 6 के पुश अप चैलेंज में राघव जुयाल को हराया

Updated on: 09 Oct 2021, 02:45 PM

मुंबई:

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और होस्ट राघव जुयाल ने एक मजेदार वर्कआउट चैलेंज किया, जहां राघव ने डांस प्लस 6 पर रेमो के साथ अपने अनोखे और मजाकिया अंदाज से शक्ति मोहन को लुभाने की कोशिश की।

शक्ति को प्रभावित करने के अपने निरंतर प्रयासों के लिए राघव को चिढ़ाते हुए, रेमो ने एक चुनौती शुरू करते हुए कहा, राघव, मैंने आपको कुछ सालों तक शक्ति को लुभाने की कोशिश करते देखा है। इससे कुछ भी नहीं निकला और इससे मुझे दुख होता है क्योंकि मैं आपको अपना मानता हूं। फिर मैंने सोचा कि शक्ति आपके बारे में क्यों सोचे,या विचार क्यों करे। इसलिए मैंने फैसला किया है कि यह आपको और अधिक आकर्षक बनाने का समय है, यहां हर कोई फिट है और सिक्स पैक एब्स हैं अब तुम्हारी बारी है!

कॉल-आउट के बारे में हंसते हुए, राघव ने रेमो से कहा, सलमान, पुनीत, प्रतियोगी और आप मुझको छोड़कर सभी के पास एब्स हैं। यह मुझे अद्वितीय बनाता है, मैं बाहर खड़ा हूं!

राघव के मजाक को खारिज करते हुए, रेमो ने एक कसरत चुनौती शुरू की और कहा, मैं चाहता हूं कि आप मेरे साथ कुछ पुश अप करें ताकि मैं आपको सिखा सकूं कि यह कैसे किया जाता है।

राघव ने इस चुनौती को स्वीकार किया और प्रफुल्लित करने वाले मूव्स किए। जबकि रेमो के प्रभावशाली पुश अप कौशल ने एक बेहतरीन स्टार हिट पल बनाया। रेमो द्वारा पुश अप्स में राघव की पिटाई के साथ चुनौती समाप्त हुई और शक्ति और राघव के बीच साझा एक मधुर पल देखने को मिला, क्योंकि उसने फिर से उसकी ओर एक चुलबुला इशारा किया।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर डांस प्लस सीजन 6 स्ट्रीम कर रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.