logo-image

कोविड के कारण डांस स्टूडियो खोलने में देरी हुई : रेमो

कोविड के कारण डांस स्टूडियो खोलने में देरी हुई : रेमो

Updated on: 17 Oct 2021, 10:35 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के जाने-माने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने अपना बहुप्रतीक्षित रेमो फ्यूजन डांस स्टूडियो लॉन्च किया है। कोविड-19 महामारी के कारण इस डांस स्टूडियो को खोलने में देरी हुई है।

लेकिन एक अंतराल के बाद, सब वापस पटरी पर वापस आ रहा है। काम फिर से शुरू करने वाले अन्य सेलेब्स में रेमो डिसूजा ने भी अपनी योजनाओं को पूरा किया है।

रेमो ने कहा, मैं हमेशा से एक डांस एकेडमी खोलना चाहता था, जहां डांस के शौकीन लोग आ सकें और इसे व्यवस्थित तरीके से सीख सकें। कोविड-19 के कारण देरी से खोल पाया, लेकिन अब चीजें खुलने के साथ, मैं इंतजार नहीं करना चाहता। लंबे समय तक और अकादमी शुरू करने का फैसला किया। अकादमी जुनून से पैदा हुई है और मैं चाहता हूं कि यह एक ऐसा मंच हो, जिसके माध्यम से लोग डांस नामक इस खूबसूरत कला की बारीकियों को समझें।

उन्होंने आगे कहा, हम इसके लिए एक ढांचा बनाने पर काम कर रहे हैं, लेकिन हां समाज को वापस देना हमारी दृष्टि का एक बड़ा हिस्सा है।

रेमो फ्यूजन डांस स्टूडियो का सहयोग अवि राज, प्रेम राज सोनी, रोहित शर्मा, सी-कनेक्ट ग्लोबल, 21 ब्लेसिंग और प्रेम राज पिक्च र्स के साथ है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.