logo-image

ह्यूग जैकमैन, रेबेका फग्र्यूसन ने रिमिनिसेंस पर लिसा जॉय के साथ काम करने पर बात की

ह्यूग जैकमैन, रेबेका फग्र्यूसन ने रिमिनिसेंस पर लिसा जॉय के साथ काम करने पर बात की

Updated on: 24 Aug 2021, 04:00 PM

मुंबई:

अभिनेता ह्यूग जैकमैन और रेबेका फग्र्यूसन ने फिल्म निर्माता लिसा जॉय के साथ आगामी फिल्म रिमिनिसेंस में काम करने के बारे में बात की है।

जॉय ने पहले वेस्टवल्र्ड का सह-निर्माण और निर्देशन किया था, अपनी फीचर फिल्म निर्देशन की शुरूआत रिमिनिसेंस से करती हैं और अपनी मूल पटकथा से निर्देशन करती हैं।

जैकमैन ने कहा, जब मैं लिसा से मिला, तो उसने मुझे कुछ दृश्य दिखाए थे और मैं समझ गया था कि फिल्म सामान्य रूप से क्या है, लेकिन मैंने स्क्रिप्ट नहीं देखी थी। मैं इसके बारे में पहले से ही उत्साहित था।

उन्होंने कहा, मैं चरित्र के बारे में उत्साहित था और एक लेखक-निर्देशक के रूप में उसके बारे में वास्तव में उत्साहित था। मुझे लगता है कि वह अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली है, लेकिन जब मैं उससे व्यक्तिगत रूप से मिला, तो उसने न केवल केंटेंट के बारे में, बल्कि आत्मविश्वास और निश्चितता के बारे में बताया कि वह इससे कैसे निपटेगी। इसके लिए उनका जुनून है।

जैकमैन का कहना है कि उनके लिए यह एक दुर्लभ चीज है कि बस उस तरह की तत्काल भावना है कि मुझे यह करना है और, ईमानदार होने के लिए, मैंने महसूस किया कि 20 पेज जब मुझे बाद में स्क्रिप्ट मिली।

फिल्म दिमाग के एक निजी अन्वेषक के बारे में है, जो अपने ग्राहकों को खोई हुई यादों तक पहुंचने में मदद करके अतीत की अंधेरी आकर्षक दुनिया को नेविगेट करता है।

फग्र्यूसन कहते हैं, लिसा के लिखने का तरीका एक कविता है, एक संगीतमयता है जो हास्यास्पद नहीं लगती है। यह मुझे एक अभिनेता के रूप में हर शब्द के प्रति पूरी तरह से सच्चा होना चाहता है। मुझे लगता है कि लेखन के अलावा, पहली बात यह है कि मैं प्यार में पड़ गया कि इसे कई अलग-अलग तरीकों से चित्रित किया गया था। उसे दूसरों के विचारों के माध्यम से चित्रित किया गया है।

वार्नर ब्रदर्स पिक्च र्स 27 अगस्त को चुनिंदा शहरों में रिमिनिसेंस रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.