logo-image
लोकसभा चुनाव

Gadar 2: 'मै निकला गड्डी लेके' का रीमेक हुआ आउट, सनी देओल ने मचाया धमाल 

'गदर 2' का नया सॉन्ग 'मैं निकला गड्डी लेके' (Mai nikla Gaddi leke) रिलीज हो गया है. गाने को फैंस से काफी प्यार मिल रहा है और फैंस फिल्म के लिए और एक्साइटेड हो गए हैं.

Updated on: 03 Aug 2023, 03:48 PM

New Delhi:

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' (Gadar 2) 11 अगस्त के स्वतंत्रता दिवस वीकेंड पर बड़े सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म 2001 की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' (Gadar: Ek Prem Katha) की अगली कड़ी है. फिल्म का मोस्ट अवेटेड गाना 'मैं निकला गड्डी लेके' (Mai nikla Gaddi leke) अब रिलीज हो गया है. फिल्म ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है इसने फैंस को क्रेजी किया हुआ है. दर्शक फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इस गाने ने उनकी एक्साईटमेंट को और भी बढ़ा दिया है. 

आपको बता दें कि, पॉपुलर सॉन्ग 'मैं निकला गड्डी लेके' का रीमेंक अब रिलीज हो गया है. दोबारा तैयार किए गए इस रीमेक में, सनी देओल अपने ऑन-स्क्रीन बेटे उत्कर्ष शर्मा के साथ कदम मिलाते हैं. गाने का म्यूजिक वीडियो जीत के साथ शुरू होता है जो तारा सिंह से बाइक मांगता है, और तारा पहले तो मना कर देता है लेकिन सकीना के आग्रह पर मान जाता है. पिता-बेटे की जोड़ी ने अमीषा पटेल की सकीना के साथ क्लासिक भांगड़ा गीत गाया. जहां सनी देओल ने ओरिजिनल गाने से अपने मूव्स दोहराए हैं, वहीं उत्कर्ष उनसे पूरी तरह मेल खाते हैं. डांस के माध्यम से, उत्कर्ष अपने माता-पिता के बीच रोमांस को बढ़ावा देने में भी मदद करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

ओरिजिनल मैं निकल गड्डी लेके दिवंगत गीतकार आनंद बख्शी द्वारा लिखा गया था. गाने के बोल वही हैं, जबकि मुख्य गाने को मिथुन ने दोबारा तैयार किया है. बता दें कि,  असल जीवन के पिता-पुत्र की जोड़ी उदित नारायण और आदित्य नारायण ने गाने को अपनी आवाज दी है. 

यह भी पढ़ें - Viral Video: बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने 'व्हाट झुमका' पर किया किलर डांस, वीडियो वायरल

इसके अलावा, गदर 2 का निर्देशन मूल फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने किया है. मूल फिल्म भारत-पाकिस्तान विभाजन की कहानी पर आधारित थी और नई फिल्म में तारा सिंह को अपने बेटे को बचाने के लिए दुश्मन की सीमा पार करते हुए दिखाया गया है.