News Nation Logo

'गजनी' बनकर आमिर खान फिर करेंगे वापसी, क्‍या जारी रहेगी भूलने की बीमारी

रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'गजनी' (Ghajini) से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 13 Mar 2020, 04:15:46 PM
aamir khan

फिल्म 'गजनी' में आमिर खान (Photo Credit: फोटो- Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के जन्मदिन से पहले ही एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. दरअसल, बात ही कुछ ऐसी है, साल 2008 में आई आमिर खान और असिन की सुपरहिट फिल्म 'गजनी' (Ghajini) के रीमेक की खबरें सामने आ रही हैं. रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस ने आमिर खान की फिल्म 'गजनी' (Ghajini) से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है. आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए आमिर खान ने काफी मेहनत भी की थी. इसके साथ ही आमिर के अभिनय की भी काफी तारीफ हुई थी.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस का शिकार हुए इस फेमस एक्टर के लिए सितारों ने की प्रार्थना

रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फिल्म 'गजनी' को लेकर किए गए ट्वीट में लिखा, 'ये पोस्ट गजनी के बारे में होना था, लेकिन हम भूल गए कि हम क्या बनाना चाहते थे.' वहीं इसके साथ ही ट्वीट के कैप्शन में आमिर को टैग करते हुए लिखा, 'इसका दोष गजनी को दो.'

रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किए गए इस ट्वीट के बाद से लोग कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही 'गजनी' (Ghajini) का सीक्वल यानी 'गजनी 2' (Ghajini 2) की अनाउंसमेंट हो सकती है. वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. खबरों की मानें तो इस फिल्म के सीक्वल में आमिर खान एक बार फिर अपना जलवा दिखाएंगे.

यह भी पढ़ें: कियारा आडवाणी की फिटनेस का है हर कोई दीवाना, जानें Fitness Tips

वहीं बात करें साल 2008 में आई आमिर खान और असिन की सुपरहिट फिल्म 'गजनी' (Ghajini) में जिया खान ने काम किया था. यह फिल्म 2005 में आई तमिल फिल्म गजनी का रीमेक थी. वहीं आमिर खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही करीना कपूर के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में नजर आएंगे. इससे पहले यह जोड़ी फिल्म '3 इडियट्स' में देखने को मिली थी. अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म को वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान (Aamir Khan) प्रोडक्शंस प्रोड्यूस कर रहे हैं.

First Published : 13 Mar 2020, 04:15:46 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.