logo-image

कंगना रनौत जैसी बेटी चाहती हैं रेखा, एक्ट्रेस को बताया- रियल लाइफ लक्ष्मी बाई

रेखा (Rekha) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अक्सर तारीफ करती हैं. उनके अंदाज की वो बहुत ज्यादा दीवानी हैं, जिसके चलते रेखा (Rekha) ने एक बार यह तक कह डाला था कि अगर उनकी बेटी होती तो उसे कंगना रनौत जैसा होना चाहिए.

Updated on: 01 Jul 2022, 03:24 PM

नई दिल्ली :

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की धाकड़ पर्सनालिटी में आती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने बेबाकी के चलते खबरों में बनी रहती हैं. उनका अंदाज हर किसी को पसंद आए ये जरूरी नहीं पर उनके फैंस को और करीबियों को जरूर लुभाता है. एक्ट्रेस के धाकड़ अंदाज पर हर कोई मर मिटता है. कंगना के दीवाने जितने इंडस्ट्री के बाहर हैं उतने ही इंडस्ट्री के अंदर भी हैं. बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा रेखा ने कंगना को लेकर ऐसा कुछ कहा था, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उनकी बात पर कंगना (Kangana Ranaut) ने भी अब बड़े प्यार से जवाब दिया है तो चलिए जानते हैं क्या है ? उनका पोस्ट.

यह भी जानिए -  मंदिरा बेदी ने याद किया पति राज कौशल को कहा - हम रो रहे थे...

आपको बता दें, रेखा (Rekha) कंगना की अक्सर तारीफ करती हैं. उनके अंदाज की वो बहुत ज्यादा दीवानी हैं, जिसके चलते रेखा (Rekha) ने एक बार यह तक कह डाला था कि अगर उनकी बेटी होती तो उसे कंगना रनौत जैसा होना चाहिए. रेखा (Rekha) के इस बयान पर अब खुद कंगना ने प्रतिक्रिया दी है और अपनी खुशी जाहिर की है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी खुशी जाहिर की है.

बताते चलें कि कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और रेखा (Rekha) की एक कोलाज फोटो साझा करते हुए लिखा है जब उन्होंने कहा था 'अगर मेरी बेटी होती तो उसे कंगना जैसा होना चाहिए.  कंगना असल जिंदगी की लक्ष्मी बाई है'. इस बात पर एक्ट्रेस ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'अब तक का सबसे बड़ा कॉम्पलीमेंट'. उनका यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है. अब सोशल मीडिया यूजर्स भी अपना रिएक्शन इस पोस्ट पर साझा कर रहे हैं.