logo-image

गुम है किसी के प्यार में के प्रोमो में बेसुध सी नजर आई रेखा

गुम है किसी के प्यार में के प्रोमो में बेसुध सी नजर आई रेखा

Updated on: 04 Aug 2021, 08:35 PM

मुंबई:

प्रतिष्ठित अभिनेत्री रेखा को शो गुम है किसी के प्यार में के नए लॉन्च प्रोमो में उनकी शिष्टता और भावनाओं के सही चित्रण के साथ देखा जा सकता है।

अपनी आवाज में वह गुम है किसी के प्यार में के प्रोमो में सई (आयशा सिंह) और विराट (नील भट्ट) की कहानी में आने वाले ट्विस्ट को बताती हैं।

यह धारावाहिक पत्रलेखा (ऐश्वर्या शर्मा), सई (आयशा सिंह) और विराट (नील भट्ट) के बीच एक प्रेम त्रिकोण को सामने लाता है। जिसके चलते उनके रिश्ते में एक नया मोड़ आने वाला है, शो ने यह प्रोमो लॉन्च किया है।

निमार्ता राजेश राम सिंह उसी के बारे में साझा करते हैं और कहते हैं कि जिस दिन से गुम है किसी के प्यार में प्रसारित हुआ है, दर्शकों ने हमें प्यार और स्नेह की बौछार की है। समय के साथ, यह प्यार केवल बढ़ा है और लोग पात्रों और कहानी के साथ पूरी तरह से अलग स्तर पर जुड़ रहे हैं।

शो में इस आगामी ट्विस्ट के साथ, हम अपने दर्शकों को एक और परिप्रेक्ष्य और हमारे केंद्रीय पात्रों की भावनात्मक उथल-पुथल की एक झलक पेश करेंगे। प्रोमो को भी बहुत सोच-विचार के बाद तैयार किया गया है और रेखा जी ने इसे और जादुई बना दिया है।

गुम है किसी के प्यार में स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.