logo-image

जब नीतू सिंह और ऋषि कपूर की शादी में दुल्हन बनकर पहुंच गई थी रेखा

रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अफेयर की खबरें हमेशा चर्चा में रहती थी. दोनों के प्यार की खबर पूरे इंडस्ट्री को थी . रेखा महानायक के प्यार में बुरी तरह पागल  थी.

Updated on: 17 Jan 2022, 03:12 PM

मुंबई:

रेखा (Rekha) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अफेयर की खबरें हमेशा चर्चा में रहती थी. दोनों के प्यार की खबर पूरे इंडस्ट्री को थी . रेखा महानायक के प्यार में बुरी तरह पागल  थी. लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर जया के साथ- साथ उनके पूरे परिवार का मुंह उतर गया था. चो चलिए आज आपको एक बार फिर से उस लम्हें की यादों ताजा करवाते हैं. दरअसल, नीतू सिंह और ऋषि कपूर (Neetu Singh and Rishi Kapoor Wedding) की शादी के दौरान रेखा सिंदूर लगा कर पहुंच गई थी जिसे देखने के बाद सबकी आंखे फटी की फटी रह गई थी. 

यह भी जानें - शो 'हुनरबाज' में पता चलेगा कि कब शादी करेंगी Parineeti Chopra?

कपूर खानदान की इस शादी की चर्चा जोरों पर थी पर इससे ज्यादा चर्चा बिग बी और रेखा के अफेयर की थी.  कहा जाता है कि इस शादी में रेखा पूरी दुल्हन की तरह सज धज कर पहुंची थीं. दुल्हन की तरह चमचमाती साड़ी ही नहीं बल्कि मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने रेखा (Rekha) को जिस किसी ने भी देखा वो देखता ही रहा. लेकिन सबसे ज्यादा बुरा हाल था बच्चन परिवार का. शादी में महानायक के परिवार और जया बच्चन का परिवार भी शामिल हुआ था जब उन्होंने रेखा को इस हालत में देखा तो सबके चेहरे का रंग उतर गया लेकिन रेखा तो अपने में ही मगन थी .