logo-image

बिग बॉस 15 के प्रोमो में अपनी आवाज देंगी रेखा

बिग बॉस 15 के प्रोमो में अपनी आवाज देंगी रेखा

Updated on: 19 Aug 2021, 10:35 AM

मुंबई:

अभिनेत्री रेखा विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 15 के प्रोमो के लिए अपनी आवाज देंगी ।

रेखा ने कहा कि बिग बॉस एक बहुत ही नायाब शो है, जिसमें ड्रामा, एक्शन, मस्ती और रोमांच सब है और इसके अलावा, आपको जीवन का एक क्रैश कोर्स करने को मिलता है।

टीवी पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो के प्रोमो में रेखा एक पेड़ के लिए एक विशेष वॉयसओवर करेंगी।

उन्होंने आगे कहा कि यह एक रोमांचकारी नया अनुभव होने जा रहा है, क्योंकि मैं एक स्पीकिंग ट्री के लिए वॉयस ओवर कर रही हूं, जिसे सलमान ने प्यार से विश्वसुंत्री नाम दिया है, जो ज्ञान, आशा और विश्वास से भरा एक जीवंत पेड़ है। सलमान के साथ काम करके मुझे हमेशा खुशी होती है और मैं उनके साथ इन अनोखे पल को साझा करते हुए खुद को धन्य महसूस कर रही हूं।

बिग बॉस का नया सीजन ट्विस्ट और जंगल में संकट से भरा होने वाला है क्योंकि घर के अंदर आने से पहले प्रतियोगियों को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।

कलर्स शो के प्रोमो में से एक में, सलमान जंगल में घूमते हुए दिखाई देते हैं, जब उन्हें एक पेड़ से आने वाली आवाज सुनाई देती है और उससे बातचीत करना शुरू कर देते हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.