logo-image

क्या 'गे' से शादी करना चाहती थी Twinkle Khanna? मां Dimple Kapadia का था ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के मौके पर हम आपको उनकी ज़िंदगी से जुड़ा वो किस्सा बताने जा रहे हैं. जब उनकी मां डिंपल कपाड़िया ने अक्षय कुमार को 'गे' समझ लिया था. जिसके चलते उन्होंने दोनों की शादी से भी इंकार कर दिया था. 

Updated on: 29 Dec 2021, 11:08 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अपनी एक्टिंग का जलवा नहीं दिखा पाई. ऐसे में उन्होंने किताबों की तरफ रुख किया. एक्ट्रेस आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. इस खास मौके पर उनके पति और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी वाइफी के लिए एक खास मैसेज लिख उन्हें बर्थडे विश किया है. लेकिन आज हम आपको ट्विंकल की ज़िंदगी का एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं. जब उनकी मां डिंपल कपाड़िया ने अक्षय कुमार को 'गे' समझ लिया था. जिसके चलते उन्होंने दोनों की शादी से भी इंकार कर दिया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Kara) में किया था. जिस दौरान उन्होंने बताया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जब ट्विंकल का हाथ मांगने उनके घर आए तो उनकी मुलाकात डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से हुई. उस समय तक डिंपल एक्टर को गे समझती थी. उनका मानना था कि वो उनकी बेटी की ज़िंदगी खराब कर देंगे. लेकिन बाद में डिंपल की गलतफहमी दूर हुई और उन्होंने दोनों की शादी के लिए रज़ामंदी दी. जिसके बाद आखिरकार ट्विंकल और अक्षय कुमार ने एक-दूसरे से शादी कर ली.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

खैर, ट्विंकल (Twinkle Khanna) का आज जन्मदिन है और इस खास दिन को अक्षय (Akshay Kumar) ने अपने खास मैसेज से और भी खास बना दिया है. उन्होंने एक्ट्रेस के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. जिसे देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये दोनों के वेकेशन की तस्वीर है. इसके साथ खिलाड़ी कुमार ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे साथ अगर आप हो, तो इन ब्लूज़ को भी अपने कदमों में लाना आसान है. जन्मदिन मुबारक हो टीना.'