logo-image

रवि तेजा की फिल्म 'धमाका' का टीजर आउट, एक्टर ने मारी धमाकेदार एंट्री

इसके अलावा, रवि तेजा सुधीर वर्मा की तेलुगु एक्शन ड्रामा रावणासुर को और अधिक शीर्षक देंगे.  वह सुशांत अक्किनेनी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इस वेंचर का निर्माण अभिषेक पिक्चर्स ने आरटी टीमवर्क्स के सहयोग से किया है.

Updated on: 21 Oct 2022, 04:17 PM

मुंबई:

मास एंटरटेनर धमाका के निर्माताओं ने 'धमाका' (Dhamaka) फिल्म का मनोरंजक टीज़र रिलीज किया है. फिल्म पूरी तरह से पटाखे की तरह लगती है, बता दें क्लिप का टाइटल भी ''मास क्रैकर'' हैं. इसमें नायक को कुछ उच्च-ऑक्टेन एक्शन सीन का प्रदर्शन करते हुए और समाज के बुरे तत्वों के खिलाफ लड़ाई करते हुए देखा जा सकता है. धमाका के वीडियो में देखा जा सकता है,  रवि तेजा कहते हैं, 'अगर मैं आप में एक खलनायक देखता हूं, तो आप मुझ में एक नायक देखेंगे.' उनका अजीबों गरीब सेंस ऑफ ह्यूमर फिल्म के टोन को बैलेंस करता है. शुरुआती डायलॉग की तरह ही आखिरी डायलॉग भी उतना ही दमदार है, “अत्नुंची ओका बुलेट वास्ते… इतनी दीपावली…” ऐसा लगता है जैसे रवि तेजा एक और फुल-ऑन एंटरटेनर की ओर बढ़ रहे हैं. 

त्रिनाधा राव नक्कीना (Trinadha Rao Nakkina) स्टारर, धमाका इस साल दिसंबर तक सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है. श्रीलीला प्रमुख महिला के रूप में कलाकारों का हिस्सा हैं. पीपल मीडिया फैक्ट्री और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले टीजी विश्व प्रसाद द्वारा भव्य पैमाने पर निर्मित, विवेक कुचिभोटला फिल्म के सह-निर्माता हैं. इसके अलावा, रवि तेजा सुधीर वर्मा की तेलुगु एक्शन ड्रामा रावणासुर को और अधिक शीर्षक देंगे.  वह सुशांत अक्किनेनी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इस वेंचर का निर्माण अभिषेक पिक्चर्स ने आरटी टीमवर्क्स के सहयोग से किया है. रावणसुर मास महाराजा की 70वीं परियोजना है.  

ये भी पढ़ें-Suhana Khan का साड़ी लुक दर्शकों को नहीं आया पसंद, नेटिजन्स ने किया ट्रोल

टाइगर नागेश्वर राव पर भी चल रहा काम

इसके अतिरिक्त, रवि तेजा अपनी पहली अखिल भारतीय फिल्म टाइगर नागेश्वर राव पर भी काम कर रहे हैं.  फिल्म निर्माता वामसी द्वारा निर्देशित, यह प्रोजेक्ट 70 के दशक की पृष्ठभूमि में स्टुअर्टपुरम नाम के एक गांव में स्थापित है. अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स प्रोडक्शन हाउस के तहत अभिषेक अग्रवाल द्वारा निर्देशित, नाटक में नुपुर सनोन, गायत्री भारद्वाज और अनुपम खेर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं.