logo-image

Ravi Kishan Daughter: स्टारडम छोड़ सेना में भर्ती हुईं रवि किशन की बेटी, अनुपम खेर ने भी किया सैल्यूट

रवि किशन की बेटी इशिता दत्ता सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. फैंस भी स्टार किड इशिता शुक्ला को वर्दी में देख जमकर तारीफें कर रहे हैं.

Updated on: 29 Jun 2023, 10:50 AM

नई दिल्ली:

Ravi Kishan Daughter: भोजपुरी-बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता रवि किशन की बेटी इशिता शुक्ला काफी चर्चा में हैं. स्टारडम छोड़ रवि किशन की बेटी देशसेवा करने निकल पड़ी हैं. इशिता ने लाइम-लाइट की जिंदगी छोड़ सेना में भर्ती होने का फैसला लिया है. अग्नीवीर स्कीम के जरिए रवि किशन की लाडली आर्मी में भर्ती हो गई हैं. सोशल मीडिया पर इशिता और उनके पिता रवि किशन को भर-भरकर बधाइयां मिल रही हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर भी शामिल हैं. अनपुम खेर ने इशिता शुक्ला को सैल्यूट करते हुए ट्वीट किया है. 

अनुपम खेर ने इशिता शुक्ला की तारीफ के कसीदे गढ़े हैं. उन्होंने एक स्पेशल नोट लिखकर इशिता की पीठ थपथपाई है. इशिता, संयुक्त रक्षा सेवा परीक्षा भर्ती योजना के तहत सेना में शामिल होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अनुपम खेर ने गुरुवार को ट्विटर पर हिंदी में एक नोट लिखा: "मेरे प्रिय मित्र @ravikihann! की बेटी #इशिता के बारे में प्रेरणादायक समाचार पढ़ें! वह अग्निवीर योजना के तहत हमारे रक्षा बलों में शामिल हो गई है. मुझे खुशी के साथ-साथ गर्व भी है. इशिता को मेरा प्यार और आशीर्वाद दें, और बताएं उनका यह कदम लाखों लड़कियों के लिए प्रेरणा का उदाहरण बनेगा! जय हिंद!" इशिता सोशल मीडिया पर छा हुई हैं. फैंस भी स्टार किड इशिका की जाबांजी की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वर्दी में इशिता की तस्वीरें खूब शेयर की जा रही हैं. 

इससे पहले रवि किशन ने एक ट्वीट के जरिए बेटी के सेना में जाने का खुलासा किया था. उन्होंने लिखा था, ''मेरी बहादुर बेटी इशिता शुक्ला हमारे देश की सेवा के लिए पिछले 3 सालों से बहुत मेहनत कर रही है. वह दिल्ली निदेशालय की 7 गर्ल्स बटालियन की कैडेट है, जो इस कड़ाके की ठंड में ट्रेनिंग ले रही है और कर्तव्य पथ पर गणतंत्र दिवस परेड के लिए कोहरे से लड़ रही है.'' 

उन्होंने यह भी साझा किया था, ''मेरी बेटी इशिता शुक्ला ने सुबह मुझसे पूछा कि वह क्या करना चाहती है. अग्निपथ योजना के माध्यम से सेना में शामिल हों... मैंने कहा आगे बढ़ो बेटा..."

रवि किशन और उनकी पत्नी प्रीति किशन की तीन बेटियां हैं - रीवा, तनिष्क, इशिता हैं. कपल का एक बेटा सक्षम भी है. उनके चारों बच्चे फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं. रवि किशन भोजपुरी, हिंदी और तमिल, तेलुगू सिनेमा के स्टार हैं.