logo-image

ड्रग माफिया से मिल रही धमकी पर बोले रवि किशन, देश के भविष्य के लिए 2-5 गोली भी खा लेंगे

सांसद रवि किशन और अभिनेता रवि किशन ने कहा कि मैं सही समय पर बोलूंगा. मैंने युवाओं और फिल्म उद्योग के भविष्य के लिए अपनी आवाज उठाई है. मैंने अपने जीवन के बारे में नहीं सोचा है.

Updated on: 26 Sep 2020, 08:25 PM

नई दिल्ली :

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में ड्रग्स एंगल के खुलासे के बाद भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन ने इसका मुद्दा लोकसभा में उठाते हुए कहा था कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग की लत काफी ज्यादा है. जिसके बाद विवाद हो गया. खबर आ रही है कि रविकिशन को कई फिल्‍मों, कई प्रोजेक्‍टों से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया है. रविकिशन ने लोकसभा में बयान दिया था, जिसका जया बच्‍चन ने पुरजोर विरोध किया था. इसके साथ ही उन्होंने धमकी भरे कॉल आ रहे हैं.

सांसद रवि किशन और अभिनेता रवि किशन ने कहा कि मैं सही समय पर बोलूंगा. मैंने युवाओं और फिल्म उद्योग के भविष्य के लिए अपनी आवाज उठाई है. मैंने अपने जीवन के बारे में नहीं सोचा है. देश के भविष्य के लिए 2-5 गोली भी खा लेंगे, कोई चिंता नहीं है.

रवि किशन ड्रग्स माफिया से मिल रही धमकी के बाद शनिवार को गोरखपुर पहुंचे. वो सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करेंगे और इस बाबत अवगत कराएंगे.

इसे भी पढ़ें: कोरोना से निपटने के लिए दुनिया संघर्ष कर रही है, UN कहां है, पूछे पीएम मोदी

इसके साथ ही रवि किशन अपने परिवार की सेक्युरिटी को लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा करेंगे. उनका परिवार जौनपुर में रहता है. रवि किशन ने जबसे ड्रग्स माफ़िया का मुद्दा संसद में उठाया है, तब से मूवी माफिया उनके खिलाफ एक्टिव हो गया है और उनको कई फिल्मों से अब तक बाहर का रास्ता दिखाया जा चुका है.