logo-image

खेसारी लाल और पवन सिंह पर भड़के रवि किशन कहा- तमिल और तेलुगू इंडस्ट्री की तरह आगे बढ़ें

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri cinema) के एक्टर खेसारी लाल और पवन सिंह का एक पुराना विवाद फिर से बढ़ गया है, जिसके चलते रवि किशन (Ravi Kishan) ने भी अपना बयान जारी किया है.

Updated on: 06 May 2022, 02:02 PM

नई दिल्ली :

भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri cinema) के दो दिग्गज सितारे एक बार फिर से खबरों में आ गए हैं. दरअसल, खेसारी लाल और पवन सिंह का एक पुराना मामला दोबारा खबरों में आ गया है. इनके बीच इस बार विवाद एक पुराने वीडियो के चलते शुरु हुआ है. एक्टर पवन सिंह ने खेसारी लाल के परिवार को लेकर गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था. जिसके चलते खेसारी लाल ने सरकार और बिहार पुलिस से मदद मांगी है. खेसारी लाल ने ये आरोप लगाया की उनकी जाति को जान-बूझ कर  टारगेट किया जा रहा है. इसी मामले पर भोजपुरी स्टार रवि किशन (Ravi Kishan) ने बयान दिया है, जो चर्चा में बना हुआ है.

रवि किशन बयान - 

आपको बता दें, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान रवि किशन (Ravi Kishan) ने कहा- 'भोजपुरी अब बड़ी इंडस्ट्री बन गई है. मैंने यहां रहते हुए अब तक 400 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है और अब जो इस इंडस्ट्री में विवाद हो रहा है, उसे देखकर दुख होता है. भोजपुरी इंडस्ट्री से करीब 1 लाख लोगों को रोजगार मिलता है. ऐसे में इन दोनों का विवाद इस इंडस्ट्री की बर्बादी का कारण बन सकता है. इस इंडस्ट्री की बर्बादी के बाद सभी को पछताना पड़े.' रवि ने आगे कहा, 'मैं सरकार और दोनों जूनियर कलाकारों पवन सिंह और खेसारी लाल से अपील करता हूं कि भोजपुरी इंडस्ट्री में सेंसर बोर्ड आ जाए. यूपी की सरकार इस पर काम कर रही है.  इन दोनों की लड़ाई का लोग मजाक उड़ा रहे हैं. इस विवाद में जातिवाद कहां से आ गया'.

यह भी जानिए -  अनुष्का शर्मा के खिलाफ आज भी कुछ गलत नहीं सुन सकते रणवीर सिंह

रवि किशन (Ravi Kishan) ये भी कहते हुए नजर आए कि 'कलाकारों की कोई जाति नहीं होती. इन दोनों ही कलाकारों को एकता रखनी चाहिए और अब शांत हो जाना चाहिए. मैं इन दोनों ही कलाकारों और उनके फैंस को नसीहत देना चाहता हूं कि अब लड़ाई खत्म होनी चाहिए. इन बातों को अब पीछे छोड़कर आगे बढ़ना चाहिए. तमिल और तेलुगू इंडस्ट्री की तरह ही आगे बढ़ें. हमारा सारा फोकस भोजपुरी इंडस्ट्री को आगे बढ़ाने का होना चाहिए.'