logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

रवि दुबे : स्क्रीन पर प्रोस्थेटिक्स के इस्तेमाल के लिए रेफरेंस प्वाइंट बने रहेंगे कमल हासन

रवि दुबे : स्क्रीन पर प्रोस्थेटिक्स के इस्तेमाल के लिए रेफरेंस प्वाइंट बने रहेंगे कमल हासन

Updated on: 14 Dec 2021, 12:40 PM

मुंबई:

अपने 15 साल से अधिक लंबे करियर में, रवि दुबे ने स्क्रीन पर विभिन्न भूमिकाएँ निभाई हैं, लेकिन वेब श्रृंखला मत्स्य कांड में मत्स्य थड़ा के उनके हालिया प्रदर्शन को बहुत सराहना मिली है।

अभिनेता ने श्रृंखला में एक चोर की भूमिका निभाई और 11 से अधिक पात्रों को चित्रित किया है। जब वह एक एपिसोड में रणवीर चौधरी थे, तो उन्हें दूसरे में अजीज अंसारी के रूप में देखा गया था, और रवि इसे एक अभिनेता के रूप में सबसे संतोषजनक एहसास कहते हैं।

उन्होंने कहा कि एक अभिनेता को एक चरित्र को रूप देने और उसके साथ न्याय करने से बड़ा कोई उपहार नहीं मिल सकता है, और इस शो में मुझे ऐसा करने के लिए 11 अवसर मिले। एक चोर आदमी और एक मास्टर भेष में, हर एपिसोड में एक नया लुक टू शोल्डर था, जिसका मतलब यह भी था कि उस लुक को सही ठहराने के लिए एक अलग बोली और एक अलग बॉडी लैंग्वेज होनी चाहिए।

रवि ने कमल हासन की 1996 की फिल्म इंडियन को याद किया, जिसमें एक व्यक्ति को प्रोस्थेटिक्स का उपयोग करके एक अलग व्यक्ति में बदलते हुए देखकर वह बहुत उत्साहित हो गए थे। इसलिए जब उन्हें शो में उनके द्वारा निभाए गए 11 अलग-अलग पात्रों के लिए इसका इस्तेमाल करने का अवसर मिला, तो रवि को इससे ज्यादा खुशी नहीं हुई, लेकिन उन्होंने स्वीकार किया कि यह कोई आसान उपलब्धि नहीं थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.