logo-image

रवि भाटिया वेब सीरीज शुक्ला : द टाइगर में गैंगस्टर बनकर खुश हैं

रवि भाटिया वेब सीरीज शुक्ला : द टाइगर में गैंगस्टर बनकर खुश हैं

Updated on: 10 Jul 2021, 10:50 PM

मुंबई:

वेब सीरीज शुक्ला : द टाइगर में एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहे अभिनेता रवि भाटिया का कहना है कि उन्हें पर्दे पर अपना नया कच्चा और खुरदरा लुक पसंद है।

अभिनेता कहानी हमारे महाभारत की में राजा विचित्रवीर्य और जोधा अकबर में शहजादा सलीम जैसे लोकप्रिय किरदार निभा रहे थे, और उनका गैंगस्टर अवतार इन शाही भूमिकाओं के विपरीत है।

मैंने कई बार पर्दे पर एक शाही राजकुमार या योद्धा की भूमिका निभाई। अब, जब मैं स्क्रीन पर एक गैंगस्टर की भूमिका निभा रहा हूं। मुझे खुद को बहुत कच्चे और खुरदरे लुक में देखने में मजा आता है। यहां तक कि मेरे प्रशंसक भी मेरी सराहना कर रहे हैं और मेरा जिक्र कर रहे हैं। डॉन, राउडी आदि के रूप में। मुझे खुशी है कि मेरी श्रृंखला एक करोड़ व्यू तक पहुंच जाएगी।

अपने नए शो में टाइगर शुक्ला के चरित्र के बारे में बात करते हुए, रवि कहते हैं, मैं परिवार की काली भेड़ की भूमिका निभा रहा हूं। चरित्र लालची, तार्किक और स्मार्ट है। मैं अपने प्रदर्शन को देखने के लिए उत्साहित हूं, क्योंकि यह पहले कभी नहीं किया गया है। यह वास्तव में एक मजबूत चरित्र है और सही मायने में चुनौतीपूर्ण था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.