logo-image

Raveena Tandon Post: फिल्मों में आने से पहले ही स्टार बनीं रवीना टंडन की बेटी, सिंगिंग करते आईं नजर

रवीना टंडन तो एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं हि, लेकिन उनकी बेटी राशा एक टैलेंटेड सिंगर हैं. जी हां आपने सही सुना, राशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में राशा का सिंगिंग ने सभी का दिल जीत लिया है.

Updated on: 22 Jun 2023, 05:11 PM

New Delhi:

Raveena Tandon Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन की बेटी इन दिनों मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. रवीना टंडन की बेटी का नाम राशा थडानी है. हाल ही में राशा की ग्रैजुशन सेरेमनी से रवीना ने कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. तभी से राशा की खूबसूरती के सभी दीवाने बने हुए हैं. राशा को पैपराजी भी काफी स्पॉट करते हैं. हाल ही में रवीना टंडन ने भी राशा की एक सिंगिग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. एक्ट्रेस अपनी इस वीडियो के लिए इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. 

आपको बता दें कि, वायरल वीडियो में राशा एक अंग्रेजी गाना गा रही हैं. राशा की मधुर आवाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रही है. यह एक्ट्रेस रवीना टंडन के लिए भी एक प्राउड मोमेंट है. वाडियो में रवीना अपनी बेटी के गाने पर नाचती और एंजॉय करती नजर आ रही हैं. यह साझा करते हुए कि उनमें यह टैलेंट कभी नहीं था, रवीना ने वीडियो में अपने ऑफ-ट्यून परफॉरमेंस की एक झलक भी दी. आखिर में राशा ने अपनी मां को माइक सौंपा, एक्ट्रेस ने हूटिंग की जिससे वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “विश्व संगीत दिवस पर मैं उन सभी का जश्न मनाती हूँ जिन्हें संगीत और गीत का उपहार मिला है! हमारे राष्ट्र में बहुत टैलेंट है और हम भाग्यशाली हैं कि हम अपने संगीत, नृत्य और कला में आनंद लेते हैं और संगीतमय जीवन जीने के लिए आजाद हैं! भाग्यशाली हैं वे... माँ सरस्वती का आशीर्वाद! मुझे इस बात पर बहुत गर्व है कि @rashathadani को ऐसी प्रतिभा मिली जो मुझमें पहले कभी नहीं थी! यदि आप अंत तक देखेंगे तो आप मुझसे सहमत होंगे! परिवार में एक सुंदर गायक ही काफी है! राशा @nrhouseofdesign मासी और मैं बैकअप सिंगर और दर्शक हैं.”

यह भी पढ़ें - Lust Stories 2: जब काजोल को पड़ने वाला था जोरदार थप्पड़, लस्ट स्टोरीज एक्ट्रेस ने किया खुलासा

दरअसल, रवीना और अनिल थडानी की बेटी राशा 6 साल की उम्र से ही संगीत सीख रही हैं. भारतीय शास्त्रीय संगीत के अलावा, उन्होंने जैज़ भी सीखा है और शंकर महादेवन अकादमी की छात्रा रही हैं. राशा ने हाल ही में स्कूल से ग्रैजुएशन किया है और उसी की तस्वीरें उनकी मां ने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.