logo-image

रवीना टंडन एक समय में इस अभिनेता के लिए कुछ भी करने को थीं तैयार!

फिल्म 'शब' के प्रचार के लिए साक्षात्कार के दौरान रवीना से उनके पंसदीदा कलाकारों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि समय-समय पर उनकी पसंद बदलती रही है।

Updated on: 30 May 2017, 03:09 PM

नई दिल्ली:

अपनी अगली फिल्म 'शब' की तैयारी कर रहीं अभिनेत्री रवीना टंडन का कहना है कि एक समय में वह संजय दत्त के प्रति बहुत ज्यादा आकर्षित और उनकी दीवानी थीं।

फिल्म 'शब' के प्रचार के लिए साक्षात्कार के दौरान रवीना से उनके पंसदीदा कलाकारों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि समय-समय पर उनकी पसंद बदलती रही है।

उन्होंने कहा, 'बचपन में मैं ऋषि कपूर की प्रशंसक थीं और जब बड़ी हुई तो संजय दत्त की तरफ आकर्षित थी। मैंने उनके साथ सात फिल्मों में काम किया है। मैं उनके साथ काम करने के दौरान काफी डरी रहती थी, क्योंकि मैं यकीन ही नहीं कर पाती थी कि मैं वास्तव में उस शख्स के साथ फिल्म में काम कर रही हूं, जिसका पोस्टर चारों तरफ मेरे कमरे की दीवारों पर लगा हुआ है।'

अभिनेत्री ने कहा, 'मैं उनकी तरफ बहुत ज्यादा आकर्षित थी।'

और पढ़ें: इरफान खान ने इंस्टाग्राम पर बचपन की तस्वीरें शेयर कर की शानदार एंट्री

रवीना और संजय 'क्षत्रिय', 'विजेता' और 'एल.ओ.सी कारगिल' जैसी फिल्मों में काम किया है। फिल्म 'शब' के बारे में रवीना ने बताया कि यह रिश्तों पर आधारित बेहद संवेदनशील फिल्म है। रिश्ते कभी भी आसान नहीं होते हैं और जटिल होते हैं।

अभिनेत्री का कहना है कि अलग-अलग चीजें करना और विविधता पूर्ण किरदार करना उन्हें खुशी देता है और उत्साहित करता है।

और पढ़ें:  अभिजीत भट्टाचार्य को ट्विटर ने नए अकाउंट से भी किया सस्पेंड

रवीना के मुताबिक, 'मैं अधिकतर विविधतापूर्ण किरदार निभाने की कोशिश करती हूं। फिल्म 'मातृ' के बाद मुझे आप ग्लैमरस और नकारात्मक किरदार में देखेंगे। विविधतापूर्ण काम करना मुझे उत्साहित करता है। मैं वह चीजें करना पसंद करती हूं जो बतौर कलाकार मुझे चुनौती देता है, और जिसे मैंने पहले कभी नहीं किया है।'

ओनिर निर्देशित फिल्म 'शब' में अर्पिता बिष्ट, आशीष बिष्ट, सिमोन फ्रेनाय और गौरव नंदा जैसे कलाकार भी हैं। यह फिल्म 30 जून को रिलीज होगी।