logo-image

सुपर डांसर 4 में स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगी रवीना टंडन

सुपर डांसर 4 में स्पेशल गेस्ट बनकर आएंगी रवीना टंडन

Updated on: 01 Sep 2021, 04:10 PM

मुंबई:

सुपर डांसर: चैप्टर 4 के इस वीकेंड के एपिसोड में बॉलीवुड अदाकारा रवीना टंडन रवीना स्पेशल एपिसोड और मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक फराह खान गुरु शिष्य स्पेशल में टीचर्स डे मनाने के लिए नजर आने वाली है।

हालांकि शो को शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, अनुराग बसु और गीता कपूर जज करते हैं, लेकिन इस बार जज के बीच अनुराग बसु नहीं होंगे।

प्रतियोगियों में से एक नीरजा ने गुरु भावना के साथ रवीना फिल्म अक्स के प्रसिद्ध ट्रैक ये रात पर एक अभिनय प्रस्तुत किया। उनकी कोरियोग्राफी को देखकर रवीना प्रभावित हुईं और उन्होंने उनके डांस मूव्स की तारीफ की।

उन्होंने कहा कि मुझे वास्तव में वह अवधारणा पसंद आई जिसे आप लोगों ने चुना था। नीरजा ने इस अभिनय को बहुत ही खूबसूरती से किया और समग्र नृत्य बहुत शक्तिशाली था। हर कदम में बहुत ऊर्जा थी।

रवीना ने गाने की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि जब मैं इस गाने की शूटिंग कर रही थी, तो इसे राजू सुंदरम ने कोरियोग्राफ किया था। उस समय तक, मैंने बहुत एनर्जी वाले गाने किए थे, लेकिन जब मैं इस गाने की शूटिंग पूरी करने के बाद घर पहुंची, तो मेरे घुटनों और बाहों पर चोट के निशान थे, क्योंकि इस गाने के लिए बहुत ऊर्जा की आवश्यकता थी।

एक खास पल में रवीना टंडन नीरजा के लिए एक खास तोहफा लेकर आई हैं, उन्होंने कहा कि मैंने कई लोगों को नीरजा को आशीर्वाद देते देखा है। आज मैं आपके लिए एक विशेष ब्रेसलेट लाई हूं जिससे आपको बाद बुरी नजर नहीं लगेगी।

सुपर डांसर 4 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.